बेंगलुरु रेव पार्टी : तेलुगु अभिनेत्री हेमा गिरफ्तार, आरोपों से किया इनकार

0
19

बेंगलुरु, 4 जून (आईएएनएस)। लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री हेमा को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक रेव पार्टी के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

एक फार्म हाउस पर दो सप्ताह पहले हुई इस पार्टी पर छापेमारी कर पुलिस ने ड्रग्स और दूसरे नशीले पदार्थ जब्त किये थे।

अभिनेत्री को बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन दो बार समन जारी करने के बाद भी वह उपस्थित नहीं हुईं।

तीसरे समन पर सोमवार को पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

हेमा ने फार्म हाउस पर छापेमारी के बाद एक वीडियो बनाया था और दावा किया था कि वह वहां मौजूद नहीं थीं बल्कि हैदराबाद में एक फार्म पर आराम कर रही थीं। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि हेमा वास्तव में रेव पार्टी में मौजूद थीं।

सोमवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय हेमा वहां मौजूद मीडिया पर भड़क गईं। उन्होंने मीडिया पर गलत खबर प्रकाशित-प्रसारित करने का आरोप लगाया।

हेमा ने कहा, “आपकी सारी खबरें गलत हैं। मुझे अभी-अभी यहां लाया गया है। उन्होंने मेरे बाल, नाखून, मूत्र और खून के नमूने लिए हैं। यह अभी मालूम नहीं है कि रिपोर्ट पॉजिटिव होगी या निगेटिव। मेरे खिलाफ जो भी दिखाया जा रहा है, वह गलत है। आप ऐसे काम करते हैं?”

‘सनसेट टू सनराइज विक्ट्री’ नाम से 20 मई को आयोजित इस रेव पार्टी में ड्रग्स जांच में पॉजिटिव पाये गये लोगों को पुलिस ने नोटिस जारी किया है।

पार्टी में कई टेकी, तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से लोग और अन्य मौजूद थे। कथित तौर पर एडीएमए, कोकेन, गांजा, चरस और अन्य नशीले पदार्थ इस्तेमाल किये गये थे। जिन 98 लोगों के खून के नमूने लिए गये थे उनमें से 86 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पचास से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पुलिस ड्रग्स की आपूर्ति के साथ संभावित सेक्स रैकेट की भी जांच कर रही है। सीसीबी को मामला हस्तांतरित करने से पहले इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी थाने ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।