स्वाति मालीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

0
20

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर आप की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी के आरोपों के बाद गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम सांसद के आवास पर पहुंची।

प्राप्त सूचना के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रमोद कुमार कुशवाहा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त तथा अन्य अधिकारी दल-बल के साथ मालीवाल के घर पहुंचे हैं।

मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मनोज कुमार मीणा ने कहा था कि सिविल लाइंस थाने में सोमवार सुबह 9.34 बजे एक पीसीआर कॉल आई थी जिसमें महिला ने बताया था कि मुख्यमंत्री आवास पर उसके साथ बदसलूकी की गई है।

पुलिस द्वारा लिखे गये पीसीआर कॉल के नोट में बताया गया है कि “महिला ने कहा है कि मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री के पीए (निजी सचिव) वैभव कुमार ने उसके साथ बदसलूकी की है”।

डीसीपी मीणा ने कहा कि पीसीआर कॉल मिलने के बाद एसएचओ पुलिसकर्मियों के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंची, लेकिन कॉल करने वाली महिला वहां मौजूद नहीं थी।

पुलिस उपायुक्त ने कहा, “कुछ देर बाद एमपी मैडम सिविल लाइंस थाने आईं, हालांकि वह (मालीवाल) बाद में यह कहते हुए चली गईं कि वह बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी।”