‘हीरामंडी’ का दूसरा सीजन लेकर आ रहे संजय लीला भंसाली

0
12

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा स्ट्रीमिंग सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल ‘हीरामंडी’ अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज के जरिए ओटीटी डेब्यू किया था।

सीरीज में स्वतंत्रता संग्राम के दौरान वेश्याओं की दुनिया को दिखाया गया है। सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई। इसमें अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा एक साथ नजर आयीं।

सीरीज के पहले सीजन को विजुअल, स्टोरीटेलिंग और म्यूजिक के लिए काफी सराहा गया।

भंसाली ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सफलता के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को मिले प्यार और सराहना को देख बेहद खुश हूं। यह देखकर अच्छा लगता है कि शो दुनिया भर के दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है और मैं नेटफ्लिक्स से बेहतर साथी की उम्मीद नहीं कर सकता था। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम ‘सीजन’ 2 के साथ वापस आ रहे हैं।”

‘वैरायटी’ के अनुसार, सीजन 2 में हीरामंडी की महिलाएं विभाजन के बाद भारत आएंगी और हिंदी या बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में बसने की कोशिश करेंगी।

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस-प्रेसिडेंट (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने कहा, “संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का जादू कायम है। हर जगह से इस सीरीज को दर्शकों से प्यार मिलते देखना बेहद उत्साहजनक रहा है, और मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम सीज़न 2 के साथ वापस आ रहे हैं।”

‘हीरामंडी’ का दूसरा सीजन जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आएगा।