गोवा में सत्तर वर्षीय विला मालिक मृत पाया गया

0
41

पणजी, 4 फरवरी (आईएएनएस)। गोवा में रविवार को एक विला के मालिक 77 वर्षीय व्यक्ति को संदिग्ध हालात में मृत पाया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी।

पुलिस अधीक्षक (उत्तरी गोवा) निधिन वाल्सन ने कहा कि मृतक की पहचान एन.एस. ढिल्लों के रूप में हुई है। वह पंजाब से थे। वह तटीय राज्य में आतिथ्य क्षेत्र के व्यवसाय से जुड़े थे।

उन्होंने बताया कि पुलिस को ढिल्लों की मौत की सूचना उनकी मैनेजर सीमा सिंह ने दी थी।

ढिल्लों उत्तरी गोवा के मार्रा, पिलेर्न में विला होरिजन अज़ुरा में रहते थे। वाल्सन ने कहा, “हमें मृतक एन.एस.ढिल्लों का शव उनके कमरे में मिला। जांच के दौरान शव पर मामूली चोटें देखी गईं। मृतक कथित तौर पर अकेला रहता था, लेकिन अक्सर मेहमानों से मिलता था।”

पुलिस अधिकारी ने कहा, “पिछली रात (शनिवार), कुछ मेहमान आए थे। विस्तृत जांच से पता चला कि उसके शरीर पर पहने हुए आभूषण, मोबाइल फोन और मृतक के पास मौजूद किराए की कार गायब पाई गई। आगे की जांच करने पर एक कार को महाराष्ट्र में ट्रैक किया गया था और कार में सवार लोगों को अपराध शाखा नवी-मुंबई, महाराष्ट्र द्वारा हिरासत में लिया गया है।”

उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस की एक टीम संदिग्धों को हिरासत में लेने के लिए मुंबई रवाना होगी।

उन्होंने कहा, “तथ्यों और परिस्थितियों के आधार पर आईपीसी, 1860 की धारा 302 और 392 के तहत हत्या और डकैती का मामला दर्ज किया गया है।”