हैदराबाद के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 16 युवतियों को छुड़ाया गया

0
47

हैदराबाद, 21 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद के एक होटल में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया और 16 युवतियों को देह व्यापार से बचाया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

शहर पुलिस की सेंट्रल जोन टास्क फोर्स ने रैकेट चलाने वाले कथित सरगना एस.अखिलेश उर्फ ​​अखिलेश फैलवान को रामनगर इलाके में उसके होटल से गिरफ्तार किया।

होटल के प्रबंधक-सह-रिसेप्शनिस्ट रघुपति को भी चार ग्राहकों और दो दलालों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

गुप्त सूचना के आधार पर टास्क फोर्स ने एबिड्स पुलिस के साथ मिलकर शनिवार को फॉर्च्यून होटल पर छापा मारा। रेस्क्यू की गई युवतियों को सुरक्षित घरों में पहुंचाया गया। पुलिस ने कहा कि उन्हें नौकरियों की पेशकश के साथ कोलकाता, मुंबई और अन्य स्थानों से हैदराबाद लाया गया और देह व्यापार में धकेल दिया गया।

पुलिस ने अखिलेश और रघुपति पर तस्करी किए गए व्यक्तियों की तस्करी और शोषण के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 370 और 370 ए के तहत आरोप लगाया है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से 22 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

आरोपियों ने कथित तौर पर ग्राहकों से प्रदान की गई सेवा के लिए प्रति घंटे 3,000-5,000 रुपये के बीच शुल्क लिया।

मुख्य आरोपी सोशल मीडिया पर प्रमुख राजनेताओं के साथ तस्वीरें पोस्ट करता रहा है। वह अखिल अनाथ लाइफलाइन चलाने के साथ-साथ परोपकार में भी लगा हुआ था। सोने के आभूषणों के प्रति अपनी रुचि के लिए जाने जाने वाले, उन्होंने त्योहारों के दौरान प्रदर्शन आयोजित करने के लिए फिल्म गायकों के साथ भी सहयोग किया।

–आईएएनएस

एसजीके/