शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर को दिया आशीर्वाद, पूरी रात चलेगी शादी की पार्टी

0
15

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और आसनसोल से टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रविवार को अपनी बेटी सोनाक्षी और जमाई जहीर इकबाल को आशीर्वाद दिया।

पत्नी पूनम के साथ अपनी बेटी के अपार्टमेंट में गए तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हर पिता इस पल का इंतजार करता है, जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है। मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश दिख रही है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।”

विवाह की कानूनी औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही लोगों का ध्यान मुंबई के लिंकिंग रोड पर रेस्तरां बैस्टियन पर गया।

रविवार रात की पार्टी के लिए थीम ब्लैक एंड रेड रखी गई है। वहीं, डीजे गणेश रिसेप्शन में लाइव परफॉर्म करेंगे।

इस बीच तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ के प्रमोशनल राउंड के दौरान पपराजी के सामने यह घोषणा करके जश्न का माहौल और भी बढ़ा दिया कि “हम सब शादी में जा रहे हैं।”

शनिवार की रात सोनाक्षी के साथ उनकी करीबी दोस्त हुमा कुरैशी और साकिब सलीम भी मौजूद थे। यो यो हनी सिंह रविवार को शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे। वहीं, रितेश और जेनेलिया देशमुख ने भी कहा कि वे शादी की पार्टी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान शादी में शामिल होंगे या नहीं।

सोनाक्षी और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे हैं।

ऐसा कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात तब हुई जब जहीर सलमान खान द्वारा निर्मित 2019 की रोमांटिक ड्रामा ‘नोटबुक’ की शूटिंग कर रहे थे।

जहीर इस फिल्म में अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती, प्रनूतन बहल के साथ काम कर रहे थे।

मुंबई के प्रमुख ज्वैलर इकबाल रतनसी के सबसे बड़े बेटे जहीर ने 2022 की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी के साथ काम किया है। इसमें वह लंदन स्थित टीवी लाइन प्रोड्यूसर जोरावर रहमानी की भूमिका निभाते दिखे।

इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी भी हैं। इस फिल्‍म में सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनर सारा कपूर की भूमिका निभाई है।

जहीर को सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘रुसलान’ में एक विशेष भूमिका में देखा गया था।