ओडिशा में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत, कई घायल

0
23

भुवनेश्वर, 11 फरवरी (आईएएनएस)। ओडिशा के झारसुगुड़ा और भद्रक जिलों में रविवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “पहली घटना में, झारसुगुड़ा जिले में पांच लोगों की उस समय मौत हो गई, जब रविवार सुबह लखनपुर में दो महीने के बच्चे सहित कम से कम 14 यात्रियों को लेकर बेलपहाड़ क्षेत्र की ओर जा रही एक पिकअप वैन राष्ट्रीय राजमार्ग -49 पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद दोनों वाहन एक तरफ पलट गए।”

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायल लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी), लखनपुर पहुंचाया। चार लोगों को सीएचसी में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि झारसुगुड़ा के जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में इलाज करा रहे एक अन्य व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया।

इस बीच, रविवार तड़के भद्रक जिले के अराडी चौक के पास एक एसयूवी और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में 38 वर्षीय एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुरी में भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने के बाद दो नाबालिगों सहित लगभग 10 लोग महिंद्रा बोलेरो में बालासोर जिले के गोपालपुर स्थित अपने मूल स्थान लौट रहे थे।

तीन घायलों का डीएचएच, भद्रक में इलाज चल रहा है, जबकि छह गंभीर रूप से घायलों को एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, कटक में स्थानांतरित कर दिया गया है।