सोनाली बेंद्रे फ्लेयर्ड डेनिम जींस और जैकेट लुक में खूबसूरत नजर आईं

0
16

मुंबई, 8 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बुधवार की दोपहर के लिए एक कैजुअल लुक चुना। उन्‍होेंने खुद को फ्लेयर्ड डेनिम जींस और डेनिम जैकेट के साथ स्टाइल किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 45 लाख फॉलोअर्स हैंं। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए अपनी कुछ शानदार फोटोज शेेेयर की। तस्‍वीरों में सरफरोश फेम एक्‍ट्रेस को ग्रे टी-शर्ट, गहरे नीले रंग की फ्लेयर्ड डेनिम जींस और सफेद फ्रिल स्लीव्स वाली डेनिम जैकेट पहने देखा जा सकता है।

अपने इस लुक के लिए सोनाली बेंद्रे ने कम मेकअप चुना। उन्‍होंने अपने छोटे और मुलायम बालों को खुला रखा।

हाल ही में न्यूजरूम ड्रामा ‘द ब्रोकन न्यूज सीजन 2’ में नजर आने वाली सोनाली ने अपने लुक को गोल्‍डन इयररिंग, ब्रेसलेट और नेकलेस के साथ पूरा किया। इसके साथ उन्‍होंने व्हाइट हील्स को जोड़ा।

जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर की मुख्य भूमिका वाली ‘द ब्रोकन न्यूज’ जी 5 पर स्ट्रीम हो रही है।

1 जनवरी 1975 को जन्‍न्‍मीं सोनाली बेंद्रे ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत 1994 की फिल्‍म ‘आग’ से की थी। सोनाली की अन्‍य फिल्‍मों में ‘दिलजले’ (1996), ‘मेजर साब’ (1998), ‘सरफरोश’ (1999), ‘हम साथ साथ हैं’ (1999) ‘हमारा दिल आपके पास है’ (2000) शामिल हैं। इसके अलावा एक्‍ट्रेस ने कई दूसरी भाषा की फिल्‍मों में भी काम किया है। अपने बेहतर अभिनय की बदौलत एक्‍ट्रेस ने फिल्‍म जगत में अपनी पहचान बनाई। एक्‍ट्रेस ने दो फिल्मफेयर और चार स्क्रीन पुरस्कार अपने नाम किए हैं।

90 के दशक की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे के जीवन में एक खतरनाक मोड़ तब आया, जब 2018 में उन्हें हाई ग्रेड का कैंसर होने का पता चला। यह समय सोनाली और उनके परिवार के लिए काफी कष्‍टदायक था। मगर अभिनेत्री ने इस बीमारी का डटकर सामना किया, और खुद को इससे बाहर निकाला।

इसके काफी समय बाद वह फिर से स्‍क्रीन पर नजर आईं। वह इंडियाज गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज जैसे शो का हिस्‍सा भी रही हैं।