एमी विर्क के साथ ‘शाहरुख-काजोल’ जैसी जोड़ी बनाना चाहती हैं सोनम बाजवा

0
10

नई दिल्ली, 11 जून (आईएएनएस)। सिंगर और एक्टर एमी विर्क के साथ कई फिल्मों में नजर आने वाली पंजाबी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने अपनी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में खुलकर बात की। सोनम चाहती है कि उनकी ‘जोड़ी’ बॉलीवुड की फेमस जोड़ी शाहरुख खान और काजोल जैसा जादू स्‍क्रीन पर पैदा करे।

सोनम और एमी विर्क की अपकमिंग फिल्‍म क्रॉस-कल्चरल फिल्म ‘कुड़ी हरियाणा वल दी’ जल्‍द रिलीज होने को है। एक्ट्रेस ने एमी विर्क के साथ स्क्रीन शेयर करने के बारे में कहा कि जब भी वह दोनों साथ काम करते हैं तो स्क्रीन पर ‘ताजगी’ आ जाती है।

एमी के साथ ‘पुवाड़ा’, ‘निक्का जैलदार’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ने आईएएनएस को बताया, “कई चीजें फिल्‍म की कहानी पर निर्भर करती है। अगर कहानी और किरदार अलग हैं, तो आप अपने आप ही स्‍क्रीन पर ताजगी ला पाएंगे। अगर आप शाहरुख और काजोल की जोड़ी को देखें तो दोनों ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है। मुझे नहीं लगता कि दर्शक कभी यह कहेंगे कि शाहरुख और काजोल फिर से वापस आ गए हैं। असल में लोग उनके साथ आने का इंतजार करते हैं।”

उन्होंने कहा कि एमी के साथ उनकी जोड़ी शाहरुख और काजोल की जोड़ी से बहुत पीछे है।

‘मुकलावा’ फेम एक्ट्रेस ने कहा, “काश हम भी उनके जैसा कुछ कर पाते, उन्होंने जितना किया है, उसका एक छोटा सा हिस्सा भी हम कर पाएं तो हम बहुत लकी होंगे।”

उन्होंने कहा, ” लोग उनकी (सोनम बाजवा और एमी विर्क) ‘जोड़ी’ को पसंद करते हैं। हमारे प्रशंसकों में भी हमको लेकर उत्साह है।”

सोनम ने बताया कि वे विषय और कहानी के बारे में सोचते हैं और फिल्म में अपने आप ही ताजगी आ जाती है।

एक्ट्रेस ने बताया, “हमने कई फिल्मों में काम किया है मगर जो हमने ‘कुड़ी हरियाणे वल दी’ में किया है वह अलग है।”

उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि अगर किरदार अलग हैं, तो कलाकार भी अलग तरह से काम करेंगे।

हरियाणवी जाटनी का डी-ग्लैम लुक निभाने में किसी तरह की हिचकिचाहट के बारे में सोनम ने आईएएनएस से कहा कि इसमें कोई हिचकिचाहट नहीं है, मुझे इस पर गर्व है कि हमारे देश की लड़कियां कैसी दिखती हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, “अगर मैं आउटफिट की बात करूं तो सूट पंजाब और हरियाणा दोनों में पहना जाता है। इसके लिए हमने हरियाणा में रहने वाली लड़की से प्रेरणा ली कि वह किस तरह के कपड़े पहनती हैं। बस उसी से हमने यह सब सीखा।”

उन्होंने कहा कि उन्होंने बहुत सी ऐसी फिल्में की हैं जहां उन्होंने ग्लैमर से हटकर किरदार निभाए हैं, और ऐसे किरदारों की अपनी खूबसूरती होती है।

आगे कहा, “मुझे सूट पहनना बहुत पसंद है। मुझे ऐसे किरदार निभाने में बहुत मजा आता है क्योंकि इससे आपका ध्यान आपके लुक, हेयरस्टाइल और मेकअप पर नहीं रहता। मुझे बहुत गर्व है कि मैंने ऐसे किरदार निभाए हैं।”

आगामी क्रॉस-कल्चरल प्रोजेक्ट का निर्देशन राकेश धवन ने किया है और इसका निर्माण पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल ने किया है।

‘कुड़ी हरियाणा वल दी’ 14 जून को रिलीज होगी।