‘ब्लैकआउट’ के सीन्स के लिए पूरी रात चलानी पड़ी गाड़ी : विक्रांत मैसी

0
9

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। विक्रांत मैसी की डार्क सस्पेंस थ्रिलर कॉमेडी फिल्म ‘ब्लैकआउट’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर उनके काम की जमकर सराहना हो रही है। एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने सीन्स की शूटिंग के लिए पूरी रात गाड़ी चलाई थी।

एक्टर ने यह भी बताया कि बारिश के चलते गाड़ी चलाना काफी मुश्किल हो गया था, जिसके चलते चुनौतियां और बढ़ गईं।

बता दें कि ‘ब्लैकआउट’ में कई हैरतअंगेज कार चेज सीन्स हैं और इन सभी की रात में शूटिंग हुई है।

शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बात करते हुए विक्रांत ने कहा, ”शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आया, लेकिन यह एक चुनौतीपूर्ण टास्क भी था क्योंकि हमें पूरी रात शूटिंग करनी थी। भारी बारिश और रात के अंधेरे के चलते शूटिंग करना मुश्किल हो रहा था।”

विक्रांत ने बताया कि कभी-कभी कार का वाइपर काम नहीं करता था। हर बार कार में बैठने से पहले 360 डिग्री चेक करना पड़ता था, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हर कैमरा ठीक से लगा हुआ है और हर इक्विपमेंट अपनी जगह पर है।

एक्टर ने कहा, “सबसे ज्यादा मुश्किल इक्विपमेंट को बचाना था। यह केवल एक्टर्स के लिए ही नहीं, बल्कि क्रू के लिए भी चुनौतीपूर्ण था, क्योंकि पूरी रात आप शूटिंग करते हैं जो मानसिक और शारीरिक रूप से थका देने वाला होता है और यह आपका बॉडी साइकल बदल देता है। रोड ब्लॉकिंग, एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करना और कारों को क्रैश करना मुश्किल था।”

जियो स्टूडियो और 11:11 प्रोडक्शंस के तहत ज्योति देशपांडे और नीरज कोठारी द्वारा निर्मित, ‘ब्लैकआउट’ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है।

फिल्म में विक्रांत ने लेनी डिसूजा नामक एक पत्रकार का रोल निभाया है, जो स्टिंग ऑपरेशन करने और कई तरीकों से अपराधों और भ्रष्टाचार को उजागर करने में माहिर होता है।

विक्रांत ने टीवी शो ‘धूम मचाओ धूम’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और ‘बालिका वधू’ से सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया।

उन्होंने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारा ‘लुटेरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 2023 में रिलीज हुई ’12वीं फेल’ से उन्हें स्टारडम मिला।