क्रिस जॉर्डन ने यूएसए के खिलाफ हैट्रिक लेकर ‘घर वापसी का लुत्फ उठाया’

0
14

ब्रिजटाउन, 24 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन ने केंसिंग्टन ओवल में अपने करियर के यादगार क्षण का जश्न मनाया, और हैट्रिक लेकर अपनी टीम को यूएसए पर 10 विकेट की धमाकेदार जीत के साथ-साथ टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह भी दिलाई।

बारबाडोस में जन्मे 35 वर्षीय गेंदबाज ने इस रिकॉर्ड को अपने लिए बेहद खास बताया, क्योंकि उनका इस मैदान से गहरा नाता है, जहां से उनकी क्रिकेट यात्रा शुरू हुई थी।

सुपर-8 में यूएसए के खिलाफ, जॉर्डन ने 2.5 ओवर में 4/10 का आंकड़ा हासिल किया।

मैच के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, जॉर्डन ने अपने होमटाउन में इस तरह की उपलब्धि हासिल करने के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया।

मैच के बाद जॉर्डन ने कहा, “मैं जिस जगह पैदा हुआ, जिस जगह मैंने बहुत क्रिकेट खेला, अपने परिवार, दोस्तों के सामने हैट्रिक लेना एक अच्छा दिन था।

“मेरे परिवार को दुनिया भर में यात्रा करने और मुझे बहुत ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए देखने का मौका बहुत कम मिलता है। इसलिए उनके सामने ऐसा करना निश्चित रूप से सबसे बड़ी उपलब्धि है। विश्व कप में यह प्रदर्शन और हमारा सेमीफाइनल में क्वालीफाई करना मेरे लिए खास है, यह निश्चित रूप से मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है।”

जॉर्डन की व्यक्तिगत जीत एक मुख्य आकर्षण थी, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड टीम के सामूहिक प्रयास को भी सराहा।

उन्होंने अपने साथियों के प्रदर्शन की भी सराहना की, जिसके दम पर टीम ने जीत की नींव रखी।

जॉर्डन ने कहा, “मुझे लगता है कि टीम यूएसए के खिलाफ वाकई में शानदार थी और हमने एक आलराउंड टीम प्रदर्शन के दम पर यह मुकाम हासिल किया।”

टी20 विश्व कप कप 2024 में सुपर-8 के ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों का नाम तय हो चुका है। ग्रुप-2 में दक्षिण अफ्रीका ने छह अंकों के साथ पहले स्थान पर रहते हुए क्वालीफाई किया, जबकि इंग्लैंड की टीम चार अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही।