तापसी ने कहा, प्रीति जिंटा से शक्ल मिलने के चलते मुझे बॉलीवुड में लाया गया

0
18

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड में प्रीति जिंटा से मिलती जुलती शक्ल के कारण लाया गया था।

क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो ‘धवन करेंगे’ में शामिल हुईं तापसी ने बातचीत के दौरान कहा कि वह एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को अपना आदर्श मानती हैं।

‘मुल्क’ फेम एक्ट्रेस ने बताया, “मुझे सबसे पहले बॉलीवुड में इसलिए लाया गया क्योंकि मेरी शक्ल प्रीति जिंटा से मिलती-जुलती है। उनमें बहुत अच्छी ऊर्जा है और आप यह अच्छी तरह जानते हैं।”

तापसी ने आगे कहा, ” प्रीति मैम का व्यक्तित्व बहुत जीवंत है और वह बहुत बुद्धिमान हैं। मुझे लगा कि मुझे उनकी प्रतिष्ठा के अनुरूप काम करना चाहिए। मैं उनके नाम के कारण ही इंडस्ट्री में आई हूं। इसलिए मैं हमेशा उनके जैसा बनने की कोशिश करती हूं।”

बता दें कि शिखर आईपीएल टीम ‘पंजाब किंग्स’ के कप्तान हैं, जिसकी मालकिन प्रीति जिंटा हैं।

वन डिजिटल एंटरटेनमेंट द्वारा क्यूरेटेड और निर्मित शो ‘धवन करेंगे’ जिओसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है। इसका प्रीमियर 20 मई को हुआ था।

एक्ट्रेस ने बैडमिंटन खिलाड़ी मेथियास बो के साथ बेहद ही गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। कपल 11 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। साक्षात्कार में तापसी ने कहा कि शादी सीक्रेट नहीं थी, बल्कि यह उनका निजी मामला था। दोनों उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे थे।

इस बीच, तापसी को शाहरुख खान के साथ कॉमेडी-ड्रामा ‘डंकी’ में आखिरी बार देखा गया था।

वह अगली बार ‘वो लड़की है कहां?’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘खेल खेल में’ नजर आएंगी।