दिल्ली में 18 साल के लड़के की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

0
15

नई दिल्ली, 3 मई (आईएएनएस)। दक्षिण-पूर्व दिल्ली में एक लड़की के चलते 18 वर्षीय लड़के की नाबालिग समेत दो लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को ओखला थाने में शाम 5:27 बजे एक लड़के के घायल होने के संबंध में दो कॉल मिलीं। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

एक अन्य पीसीआर कॉल शाम 6:22 बजे ओखला औद्योगिक क्षेत्र में अपोलो अस्पताल से मिली। इसमें बताया गया कि ओखला फेज-2 में जेजे कैंप निवासी शिवम नाम के एक मरीज को घायल अवस्था में लाया गया। ओखला के सलोरा पार्क में इसका झगड़ा हुआ था।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी राजेश देव ने कहा, “लड़के को आईसीयू में भर्ती कराया गया। बाद में इलाज के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपराध टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया गया। टीम ने अपराध स्थल का निरीक्षण किया।”

पूछताछ के दौरान पता चला कि शिवम और उसी इलाके के रहने वाले धर्मेंद्र (18) और एक नाबालिग शाम लगभग 5:11 बजे सलोरा पार्क आए थे। 7 से 8 मिनट के बाद शिवम पार्क से बाहर आया। जब वह अपनी बाइक पर बैठा, तो अचानक फुटपाथ पर गिर गया और उसकी गर्दन से खून बह रहा था।

डीसीपी ने कहा कि आगे की जांच में पता चला कि नाबालिग ने शिवम की गर्दन पर चाकू मारा था। आईपीसी की धारा 302/34 के तहत केस दर्ज किया गया है और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।