घरेलू सहायिका ने डीएमके विधायक की बहू के खिलाफ दर्ज कराई उत्‍पीड़न की शिकायत

0
22

चेन्नई, 18 जनवरी (आईएएनएस)। द्रमुक नेता और पल्लावरम विधायक आई. करुणानिधि के बेटे के चेन्नई स्थित घर की 18 वर्षीय घरेलू सहायिका ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि विधायक की बहू ने उसे प्रताड़ित किया और परेशान किया।

तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के उलुंदुरपेट की रहने वाली लड़की ने उलुंदुरपेट पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि विधायक की बहू मार्लिना उसके साथ मारपीट करती है, इससे उसे चोटें आईं।

उसने कहा कि मार्लिना उसे नियमित रूप से प्रताड़ित करती हैं और उससे कहती हैं कि उनका ससुर एक शक्तिशाली व्यक्ति हैं और शिकायत करने पर भी कोई उसे बचाने नहीं आएगा।

उसने पुलिस को बताया कि एक एजेंट ने उसे कोलपक्कम स्थित उनके आवास में मार्लिना और एंटो मथिवन्नन के साथ काम दिलाया था। उसने यह भी दावा किया कि पोंगल के दौरान, उसके नियोक्ताओं ने उसे वेतन नहीं दिया और उसे चिकित्सा सहायता भी नहीं दी।

दलित जाति से संबंधित लड़की की शिकायत को दलित अधिकार संगठन, एविडेंस ने उठाया, जिसने अपने सदस्यों की एक टीम को उलुंदुरपेट में उसके घर भेजा। एविडेंस के कार्यकारी निदेशक, कथिर ने मीडियाकर्मियों को बताया कि लड़की को उसके नियोक्ताओं ने यह लिखित में देने के बाद कि वह अपनी मर्जी से नौकरी छोड़ रही है, उसके आवास पर छोड़ दिया था।

कथिर ने यह भी कहा कि तमिलनाडु सरकार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि मार्लिना और एंटो मथिवन्नन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और लड़की को उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की जाए।

उलुंदुरपेट पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने मामले को चेन्नई के तिरुवन्मियूर ऑल वुमन पुलिस स्टेशन को भेज दिया है।

–आईएएनएस

सीबीटी/