प्रज्वल रेवन्ना को कठोर सजा मिले, वो माफी के लायक नहीं : प्रल्हाद जोशी

0
9

हुबली (कर्नाटक), 1 जून (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी का कहना है कि जेडी-एस सांसद और कथित सेक्स वीडियो कांड का मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना माफी के लायक नहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री ने हुबली में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अधिकारियों को सख्त जांच सुनिश्चित करनी चाहिए और प्रज्वल रेवन्ना को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि प्रज्वल रेवन्ना ने राज्य के लोगों से माफी क्यों मांगी है। हालांकि, प्रज्वल रेवन्ना माफी के लायक नहीं हैं।

प्रज्वल रेवन्ना ने गिरफ्तारी से पहले जारी एक वीडियो में अपने परिवार और राज्य के लोगों से माफी मांगी थी।

उन्होंने कहा कि प्रज्वल का पेन ड्राइव मामला बहुत घिनौना है। उन्होंने अब तक जो व्यवहार किया है, वह माफी के योग्य नहीं है। यह एक गंभीर और भयानक अपराध है। इसलिए कानून के अनुसार, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। यह भाजपा का स्पष्ट रुख है।

भारतीय न्याय व्यवस्था शक्तिशाली है। जांच तेजी से होनी चाहिए और प्रज्वल को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए।

बताया गया है कि प्रज्वल रेवन्ना जांच में अधिकारियों के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। एसआईटी अब उस ‘लापता’ मोबाइल फोन की तलाश कर रही है जिसका इस्तेमाल आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ितों के साथ यौन कृत्यों और मारपीट को रिकॉर्ड करने के लिए किया था।

सूत्रों ने बताया है कि मोबाइल फोन की बरामदगी अधिकारियों के लिए जांच का केंद्र बन गई है। पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना अधिकारियों के सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं।

चुनाव के नतीजों के बारे में बात करते हुए प्रल्हाद जोशी ने कहा कि वे पिछले चुनाव से ज्यादा वोटों के अंतर से जीतेंगे।

प्रल्हाद जोशी धारवाड़ से बीजेपी के उम्मीदवार हैं।