बच्ची को सीने से लगाए अस्पताल से घर लौटे वरुण धवन, नताशा दलाल

0
16

मुंबई, 7 जून (आईएएनएस)। एक्टर वरुण धवन शुक्रवार को अपनी नन्ही परी और वाइफ नताशा दलाल के साथ घर वापस आ गए। बता दें कि कपल ने 3 जून को बेबी गर्ल को वेलकम किया था। तब से नताशा अस्पताल में भर्ती थी, लेकिन आज उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

वरुण और नताशा का बेटी के साथ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नन्ही परी की झलक देखने को मिल रही है।

वीडियो में वरुण मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर आते नजर आ रहे हैं। वह बच्ची को गोद में लेकर सीने से चिपकाए हुए कार की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान उन्होंने मस्टर्ड कलर की टीशर्ट के साथ ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई है। साथ ही सनग्लासेस लगाया हुआ है।

वहीं वाइफ नताशा उनकी पीछे-पीछे चलती हुई दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले 4 जून को वरुण ने इंस्टाग्राम के जरिए बेटी पैदा होने की खुशी शेयर की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके पेट डॉग बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था: “वेलकम लिटिल सिस्टर… 3 जून 2024।”

एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारी बेटी आई है। मां और बच्चे को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 24 जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली। नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था। वह जल्द ही ए. कालीस्वरन की निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं।