विदिशा श्रीवास्तव ने वैलेंटाइन डे के लिए तैयार किया रोमांटिक प्लान, पति को देंगी बड़ा सरप्राइज

0
23

मुंबई, 10 फरवरी (आईएएनएस)। एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने इस साल वेलेंटाइन डे पर अपने पति के लिए एक शानदार रोमांटिक प्लान तैयार किया है, जिसमें कैंडललाइट डिनर भी शामिल है।

अपने सरप्राइज प्लान के बारे में बात करते हुए सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता भाबी का किरदार निभाने वाली विदिशा ने कहा, “हालांकि हम रोजाना अपने कामों के जरिए पार्टनर के प्रति अपने प्यार को जताते रहते हैं, लेकिन यह वैलेंटाइन डे कुछ खास महत्व रखता है, क्योंकि यह पेरेंट्स के रूप में हमारा यह पहला वैलेंटाइन है। मैंने इस साल सायक पॉल के लिए एक शानदार रोमांटिक प्लान तैयार किया है।

उन्‍होंने कहा, “मेरे लिए, वैलेंटाइन डे शहर को रेड कलर में रंगने के जैसा है!”

विदिशा ने कहा, “कहते हैं कि एक आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर गुजरता है। सॉफ्ट म्यूजिक और आरामदायक माहौल के साथ रूफटॉप में कैंडललाइट डिनर से बेहतर कुछ नहीं है। शूटिंग और अपने बच्चे आद्या की देखभाल के बिजी दिन के बावजूद मैं सायक को एक अविस्मरणीय डेट के साथ सरप्राइज देना चाहती हूं।”

‘मेरी गुड़िया’ फेम अभिनेत्री ने कहा, “इसके अलावा, यह दिन हर रूप में प्यार का जश्‍न मनाने के बारे में है। आइए, उन लोगों को स्वीकार करने के लिए रुकें, जो हमारे जीवन में जोश भरते हैं और हमारे आसपास के लोगों के साथ प्यार साझा करते हैं।”

‘भाबीजी घर पर हैं’ एंड टीवी पर प्रसारित होता है।