विद्या बालन ने पति सिद्धार्थ से ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के प्रतियोगी को गाने का मौका देने को कहा

0
16

मुंबई, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के प्रतियोगी अथर्व बख्शी की ‘हमारी अधूरी कहानी’ गाने पर परफॉर्मेंस देखकर एक्‍ट्रेस विद्या बालन बेहद खुश हुईं। उन्‍होंने अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और अन्य निर्माताओं से उनकी वकालत की, और उन्हें गाने का मौका देने का आग्रह किया।

विद्या बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो के मंच पर अपने ‘दो और दो प्यार’ के सह-कलाकार प्रतीक गांधी के साथ नजर आईं।

झारखंड के हजारीबाग के अथर्व ने पियानो पर अपनी टीम के कप्तान पवनदीप राजन के साथ ‘हमारी अधूरी कहानी’ गाने से सभी का दिल जीत लिया।

परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए विद्या ने कहा, “अथर्व, बहुत-बहुत धन्यवाद, आपके प्रदर्शन ने मेरे दिल को गहराई से छू लिया और मैं आपका गाना सुनकर धन्य हो गई। 12 साल की उम्र में आप मुझमें इतनी मजबूत भावनाएं जगाने में कामयाब रहे कि आपके गाने के दौरान मेरे रोंगटे खड़े हो गए और मैं अभी बहुत भावुक हूं। ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास शब्द नहीं हैं। आपकी प्रतिभा असाधारण है और मैं सचमुच प्रभावित हूं।”

विद्या ने आगे कहा, “फिलहाल मैं अपने पति सिद्धार्थ और उन सभी निर्माताओं तक पहुंचने की इच्छा से भरी हुई हूं जिन्हें मैं जानती हूं और आग्रह करती हूं कि वे आपको गाने का मौका दें। आप वास्तव में इसके हकदार हैं। यह उन अद्भुत चीजों में से एक है जो मुझे यहां के बच्चों के बारे में पसंद है, वे अपना 100 प्रतिशत देते हैं जो हमारे लिए बहुत प्रेरणादायक है।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ सोनी पर प्रसारित होता है।