अपनी ‘बेस्ट फ्रेंड’ सोनाक्षी की शादी में जमकर नाचेंगे योयो हनी सिंह

0
16

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा की शादी के लिए मुंबई पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि वह बिना शराब पिए ही शादी में जमकर नाचेंगे।

एक वीडियो में हनी सिंह को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइल में आते देखा गया। वह ब्राउन रंग की पैटर्न वाली हाफ स्लीव शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने दिखाई दिए। उन्होंने अपने लुक को क्लियर सनग्लास और ब्लैक स्लिपर के साथ पूरा किया।

पपराजी से बात करते हुए हनी, सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर उत्साहित नजर आए।

उन्‍होंने कहा, “आज रात बहुत बड़ा जश्न है। मैं सोनाक्षी और जहीर की शादी के सबसे बड़े जश्‍न के लिए यहां हूं।”

इसके बाद वीडियो में ‘ब्राउन रंग’, ‘अंग्रेजी बीट’ और ‘डोप शॉप’ जैसे गानों के लिए मशहूर गायक को एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा गया।

वीडियो में हम हनी को यह कहते हुए देख सकते हैं, “चलो… बिना दारू पिए नाचूंगा मैं आज… हर हर महादेव।”

इससे पहले यो यो हनी सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के लिए एक मैसेज शेयर किया था।

उन्‍होंने लिखा था, ”वह लंदन में अपने आगामी ईपी ‘ग्लोरी’ की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे, लेकिन वह सोनाक्षी की शादी में शामिल होंगे।”

रैपर ने सोनाक्षी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया और कहा कि कैसे उन्होंने उनके करियर में उनकी बहुत मदद की।

उन्होंने लिखा, “मैं ‘ग्लोरी’ के पहले गाने की शूटिंग के लिए लंदन में रहूंगा। लेकिन, मैं अपनी सबसे अच्छी दोस्त सोनाक्षी की शादी में जरूर आऊंगा। वह मेरे करियर में एक बड़ा सहारा रही हैं और उन्होंने जीवन में कई बार मेरी मदद की है। पावर कपल सोना और जहीर को शुभकामनाएं, भोलेनाथ, उन पर कृपा करें।”

सोनाक्षी और हनी ने पंजाबी हिप-हॉप ट्रैक ‘कलास्टार’ में साथ काम किया है।

सोनाक्षी और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे हैं।

ऐसा कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात तब हुई जब जहीर सलमान खान द्वारा निर्मित 2019 की रोमांटिक ड्रामा ‘नोटबुक’ की शूटिंग कर रहे थे। जहीर इस फिल्म में अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती, प्रनूतन बहल के साथ काम कर रहे थे।

मुंबई के प्रमुख ज्वैलर इकबाल रतनसी के सबसे बड़े बेटे जहीर ने 2022 की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में सोनाक्षी के साथ काम किया है। इसमें वह लंदन स्थित टीवी लाइन प्रोड्यूसर जोरावर रहमानी की भूमिका निभाते दिखे।

इस फिल्‍म में हुमा कुरैशी भी हैं। इस फिल्‍म में सोनाक्षी ने फैशन डिजाइनर सारा कपूर की भूमिका निभाई है।

जहीर को सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘रुसलान’ में एक विशेष भूमिका में देखा गया था।

-आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम