चेन्नईयिन एफसी ने युवा मिडफील्डर जितेश्वर सिंह का बढ़ाया अनुबंध

0
19

चेन्नई, 19 मई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) सीजन में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद चेन्नईयिन एफसी ने जितेश्वर सिंह का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाया दिया है, जो उन्हें 2025 तक मरीना मचान्स में बनाए रखेगा।

मणिपुर का 22 वर्षीय मिडफील्डर, जिसने 2022 में चेन्नईयिन एफसी के साथ इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में डेब्यू किया है, का लीग के हाल ही में समाप्त हुए सीजन में क्लब के शानदार प्रदर्शन में एक महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उन्होंने न केवल 25 सफल टैकल किए हैं, जो सीज़न में चेन्नईयिन के लिए सबसे अधिक है बल्कि मैदान पर अपनी गुणवत्ता दिखाते हुए 14 इंटरसेप्शन भी दर्ज किए।

“एक और सीजन के लिए चेन्नईयिन एफसी में रहना रोमांचक है। इस सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद हमारा लक्ष्य अगली बार और भी अधिक हासिल करना है। यह क्लब मेरे लिए कुछ बेहतरीन कोचों और खिलाड़ियों से सीखने और बढ़ने के लिए एकदम सही माहौल है।”

जितेश्वर ने कहा, “मैंने पिछले कुछ वर्षों में महत्वपूर्ण प्रगति की है और अपने करियर में आगे बढ़ने का इरादा रखता हूं।”

जितेश्वर ने चेन्नईयिन के लिए सभी प्रतियोगिताओं में कुल 44 मैच खेले हैं, जिसमें पिछले सीज़न में 23 मैच शामिल हैं।

मुख्य कोच ओवेन कोयल ने कहा, “जीतू (जितेश्वर) कभी भी कहीं नहीं जा रहा था। फुटबॉल पर उसके कंट्रोल के साथ उसका अथक स्वभाव भारत में एक मिडफील्डर के लिए अद्वितीय गुण हैं, और वह अगले सीजन के लिए हमारी योजनाओं का एक बड़ा हिस्सा है। साथ ही, वह एक शानदार खिलाड़ी है जिसके बारे में क्लब में हर कोई सोचता है।”

2022 में चेन्नईयिन में शामिल होने के बाद से जितेश्वर क्लब के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं। वह पिछले साल एएफसी अंडर-23 एशियाई कप क्वालीफिकेशन में भाग लेने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा थे।