बंगाल : तारकेश्वर में युवक ने मां और बहन की हत्या करने के बाद ली खुद की जान

0
25

कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के तारकेश्वर में एक युवक ने अपनी मां और बड़ी बहन की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह अपनी जान ले ली।

पुलिस की शुरूआती जांच के अनुसार, पहले युवक ने अपनी मां और बड़ी बहन को जलाकर मार डाला और उसके बाद अपने घर के एक कमरे की छत से लटककर आत्महत्या कर ली।

तीनों मृतकों की पहचान बिजोली मैती (54), सुजाता मैती (31) और सुभम मैती के रूप में की गई है। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया कि सोमवार की सुबह उन्हें घर के अंदर से कुछ जलने की गंध आई, जिसके चलते कुछ लोगों ने उनका गेट खटखटाया। लेकिन, किसी ने जवाब नहीं दिया। फिर पड़ोसियों ने थाने को सूचना दी।

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो फर्श पर मां-बेटी की जली हुई लाशें और छत से बेटे की लटकती लाश मिली।

पुलिस अभी तक उस सटीक कारण के बारे में पता लगा रही है, जिसके चलते बेटे ने इतना बड़ा कदम उठाया। पड़ोसियों ने जांच अधिकारियों को बताया कि इस घटना के पीछे वित्तीय समस्या हो सकती है।

एक महीने से भी कम समय के भीतर पश्चिम बंगाल में यह दूसरी ऐसी घटना है। 3 जनवरी को, पुलिस ने कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके में गरिया स्टेशन रोड के पास बंद फ्लैट से एक ही परिवार के तीन सदस्यों के क्षत-विक्षत शव बरामद किए।

उस मामले में मृत व्यक्ति एक वृद्ध दंपत्ति और उनका बेटा थे। जांच से पता चला कि आर्थिक तंगी ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम