बेंगलुरु में शर्त के नाम पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

0
16

बेंगलुरु, 31 जनवरी (आईएएनएस)। बेंगलुरु के एक होटल में कथित तौर पर महिला को अनुचित तरीके से छूने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि व्यक्ति को उसके दोस्तों ने शर्त के कारण आपत्तिजनक कृत्य करने के लिए प्रेरित किया था।

चंदन नाम के युवक ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसके दोस्तों ने उसे एक होटल में एक युवती के साथ अश्लील हरकत करने की चुनौती दी थी। होटल में वह अपने दोस्तों के साथ पहुंचा था। पुलिस ने बताया कि घटना पिछले साल 30 दिसंबर की है। आरोपी गैस सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है।

घटना 30 दिसंबर 2023 को शाम करीब 7.30 बजे बेंगलुरु के विजयनगर इलाके के नाममूटा होटल में हुई। होटल की एक महिला कर्मचारी ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसने आरोपी को कैश काउंटर के पास खड़ी महिला को अनुचित तरीके से छूते देखा था, जबकि उसके दोस्त कथित तौर पर देख और हंस रहे थे।

पुलिस ने इस संबंध में 10 जनवरी को एफआईआर दर्ज की थी।

महिला ने चंदन की हरकत पर कड़ी आपत्ति जताई और उससे भिड़ गई, जिसके बाद अन्य लोग भी इकट्ठा हो गए।

हालांकि, आरोपी ने दावा किया कि वह निर्दोष है और अपने दोस्तों के साथ बहस में पड़ गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपियों ने एक समूह बनाया था, जो होटलों में आने वाली युवा लड़कियों और महिलाओं को निशाना बनाता था।

उन्होंने कथित तौर पर उन्हें अनुचित तरीके से छूने की आदत बना ली थी। जबकि एक आरोपी यह कृत्य कर रहा था तो अन्य लोग देख रहे थे। किसी भी परेशानी की स्थिति में, तीनों फिर से संगठित हो जाते और भाग जाते।

पुलिस को घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। जिसमें तीन आरोपी होटल में पहुंचते हैं और अशोभनीय कृत्य की योजना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवकों में से एक ने युवती से अश्लील हरकत की, जबकि, उसके दो अन्य दोस्त इस कृत्य को करीब से देख रहे थे।

महिला को इस कृत्य पर कड़ी आपत्ति जताते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद होटल में मौजूद अन्य लोग आरोपी व्यक्तियों से सवाल करते हैं। परेशानी का आभास होने पर आखिरकार तीनों युवक होटल से भाग गए। पुलिस ने अन्य दो आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।