कर्नाटक : नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल कर युवक ने किया कई बार दुष्कर्म, गिरफ्तार

0
20

बेंगलुरु, 5 फरवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने सोमवार को बेंगलुरु के पास नेलमंगला शहर में एक नाबालिग लड़की के निजी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया।

आरोपी की पहचान बेंगलुरु के चिक्कापेट निवासी 25 वर्षीय शिवकुमार होसल्ली के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का 2018 में उडुपी में एक हिंदू संगठन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के दौरान 16 वर्षीय पीड़िता से परिचय हुआ।

बाद में उसने पीड़िता का मोबाइल नंबर प्राप्त किया और उससे बातचीत करने लगा। मार्च 2018 में आरोपी पीड़िता के घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने वीडियो और तस्वीरें रिकॉर्ड की।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को फोटो और वीडियो लीक करने की धमकी देकर सालों तक कई बार रेप किया। उसने उससे 85,000 रुपये भी लिए। 30 जनवरी को आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि वह उसके पास आ जाएगा। जब उसने इनकार कर दिया तो उसने निजी तस्वीरें उसके चचेरे भाई के मोबाइल फोन पर भेज दी।

पीड़िता ने आखिरकार इस सदमे को अपने माता-पिता के साथ साझा किया। बाद में, नेलमंगला टाउन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई।

पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66 (ई), 67 (ए), पॉक्सो एक्ट की धारा 14, 15 और 6 और 354 (ए), 354 (डी), 354 (सी) 376 (2) (एन), 506, 507 आईपीसी अधिनियम की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।