नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा 1996 से चुनाव लड़ रही है, आगे भी लड़ेंगी : सम्राट चौधरी

0
10

पटना, 6 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद अब सीटों की जीत और हार को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच, बिहार के उप मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा 1996 से चुनाव लड़ रही है और आगे भी लड़ेगी, इसमें दिक्कत कहां है।

पटना में पत्रकारों ने जब उनसे 2025 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने साफ लहजे में कहा, “इसमें दिक्कत कहां है? भाजपा उनके नेतृत्व में 1996 से चुनाव लड़ रही है और आगे भी लड़ेगी। इस चुनाव में बिहार की जनता ने एनडीए को 75 प्रतिशत अंक दिए हैं। जो लोग परसेप्शन बना रहे थे वो गलत हो गए।

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रबंधन की टीम के अनुसार हम लोग चुनाव लड़े और 75 प्रतिशत अंक बिहार की जनता ने एनडीए को देने का काम किया। हम लोग जिन सीटों पर चुनाव हारे हैं, उसकी समीक्षा कर रहे हैं। हम इस चुनाव में और बेहतर कर सकते थे। हमें भरोसा था कि बिहार की 40 में से 40 सीटें जीतेंगे, लेकिन हम 25 प्रतिशत सीट हारे, इसकी समीक्षा की जाएगी।

बता दें, लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 30 सीटों पर एनडीए ने जीत दर्ज की है। भाजपा और जदयू ने 12-12 सीटों पर तो वहीं चिराग पासवान की पार्टी लोजपा (रामविलास) से सभी पांच सीटों पर और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने एक सीट पर जीत दर्ज की है।