कपिल शर्मा शो में सानिया मिर्जा ने मार्टिना हिंगिस के साथ रिकॉर्ड तोड़ जीत के सिलसिले को किया याद

0
11

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (टीजीआईकेएस) के नए एपिसोड में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने 2015-2016 में जीत के रिकॉर्ड तोड़ सिलसिले को याद किया।

सानिया ने स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस के साथ मिलकर लगातार 44 मैच जीते थे।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के होस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इस वीकेंड ‘प्राइड ऑफ इंडिया’ के साथ स्ट्रांग फीमेल पैनल को शो में बुलाया। इसमें सानिया मिर्जा, साइना नेहवाल, मैरी कॉम और सिफ़्त कौर समरा जैसी खेल की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

बातचीत के दौरान सानिया ने कहा, “मुझे लगता है कि इस सोफे पर बैठी सभी महिलाएं इसे समझ सकती हैं… जब आप लगातार जीतते हैं, तो एथलीट इसे ‘इन द जोन’ कहना पसंद करते हैं…। ईमानदारी से, मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा तरीका है, जिसे मैं आसानी से बयां कर सकती हूं कि मार्टिना और मेरे साथ उन छह महीनों के दौरान क्या हुआ था।”

उन्होंने कहा, “जब हम कोर्ट में उतरते थे, तो हमें लगता था कि हम हारने वाले नहीं हैं। एक एथलीट्स के लिए यह अहसास बेहद दुर्लभ है। मैं बहुत सौभाग्यशाली थी कि मैं इसका अनुभव कर सकी।”

सानिया ने कहा, ”अगस्त 2015 में शुरुआत करने के बाद, हम छह महीने बाद मार्च 2016 में अपना पहला मैच हारे। इस दौरान लगभग छह से सात महीनों तक मिली जीत के चलते हम हार के अहसास को भूल चुके थे।”

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ शनिवार को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

बता दें कि सानिया और मार्टिना ने मिलकर कई खिताब जीते थे। इनमें इंडियन वेल्स, मियामी और चार्ल्सटन शामिल रहे।

अपने स्पोर्ट्स करियर के अलावा, सानिया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में रही हैं। हाल ही में वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से अलग हुईं।

जब मलिक ने सना जावेद से अपनी शादी की घोषणा की, तो सानिया की ओर से कंफर्म किया गया कि वह और शोएब कई महीनों पहले ही अलग हो गए थे।

सानिया और शोएब ने 2010 में हैदराबाद में शादी की थी। रिसेप्शन का आयोजन उन्होंने पाकिस्तान के सियालकोट में किया था। शादी के आठ साल बाद उनके एक बेटा हुआ जिसका नाम इजहान मिर्जा मलिक है।