ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

0
8

ग्रेटर नोएडा, 23 मार्च (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेजपार्क पुलिस ने ठक-ठक गैंग के दो अभियुक्तों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन, लेपटॉप, चोरी के लिए इस्तेमाल स्कूटी और अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने चेकिंग के दौरान रेलवे लाइन के ओवर ब्रिज की तरफ उतरने वाले कच्चे रास्ता पर हुई पुलिस मुठभेड़ में ठक-ठक गैंग के दो बदमाशो सुनील उर्फ मोनू उर्फ नन्दकिशोर को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। बाद में प्रवीण को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाए जाने के बाद पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में सुनील उर्फ मोनू उर्फ नन्दकिशोर के पैर में गोली लगी। बदमाशों के कब्जे से चोरी की घटना में इस्तेमाल एक स्कूटी, चोरी के मोबाइल फोन, लेपटॉप और एक अवैध तमंचा, एक जिन्दा कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया है।

बदमाश थाना नॉलेज पार्क और एनसीआर क्षेत्र में पढ़ने वाले बच्चों के मोबाइल फोन और लेपटॉप चोरी करते थे। बदमाश सुनील के खिलाफ दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में कुल 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। बदमाश प्रवीण के विरुद्ध भी पूर्व से अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्तों के सम्बन्ध में अन्य जानकारी एकत्र की जा रही है।