औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ का प्राइस बैंड हुआ तय, 22 मई से खुलेगा इश्यू

0
24

नई दिल्ली, 16 मई (आईएएनएस)। औफिस स्पेस सॉल्यूशंस का आईपीओ का प्राइस बैंड 364 रुपये से लेकर 383 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। खुदरा निवेशकों के लिए आईपीओ 22 मई को खुलेगा और 27 मई तक निवेशक इसके लिए बोली लगा सकते हैं।

आईपीओ की एंकर बुक 21 मई को खुलेगी। आईपीओ का लॉट साइज 39 शेयरों का निर्धारित किया गया है।

आईपीओ में बोली लगाने के लिए कम से कम एक लॉट के लिए आवेदन करना होगा। पब्लिक इश्यू में योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए 75 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित रखा गया है। गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 15 प्रतिशत और खुदरा निवेशकों के लिए 10 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित किया गया है।

कंपनी ने कर्मचारियों के लिए करीब 2 करोड़ के मूल्य के शेयर आरक्षित किए हैं और इश्यू के लिए आवेदन करने पर उन्हें 36 रुपये प्रति शेयर का डिस्काउंट दिया जाएगा।

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड एक ऑफिस स्पेस कंपनी है। यह कोवर्किंग के लेकर स्टार्टअप्स, एसएमई, एमएनसी और बड़ी कॉरपोरेट कंपनियों को ऑफिस स्पेस उपलब्ध कराती है।

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ का इश्यू साइज 599 करोड़ रुपये है। इसमें से 128 करोड़ रुपये फ्रेश इश्यू है और 471 करोड़ रुपये का ओएफएस है। कंपनी द्वारा आईपीओ फंड्स का उपयोग नए सेंटर बनाने, वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करने और जनरल कॉर्पोरेट उद्देश्य के लिए किया जाएगा।

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस आईपीओ का अलॉटमेंट 28 मई को जारी हो सकता है। वहीं, फंड की वापसी 29 मई को हो सकती है। शेयर एनएसई और बीएसई पर 30 मई को लिस्ट होंगे।