ग्रेटर नोएडा में शादी के लिए शिक्षिका को किडनैप करने वाले 3 गिरफ्तार

0
7

ग्रेटर नोएडा, 9 जुलाई (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने स्कूल में पढ़ाने जा रही एक टीचर को अगवा करने की कोशिश की और उसे ले जाते वक्त उनकी गाड़ी पलट गई। इसके बाद ये तीनों मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को धर दबोचा है।

जांच में पता चला है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक टीचर को पहले से जानता था और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। उसके मना करने पर जबरन किडनैप कर उसके साथ शादी करने का प्लान इन तीनों ने बनाया था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 जुलाई को थाना बादलपुर पुलिस ने अंकेश भाटी, अमित और सेंकी नागर को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल एक गाड़ी ईको बरामद हुई है। आरोपियों ने ईको में पहले से ही परिचित महिला को शादी के करने के उद्देश्य से जबरन गाड़ी में ले जाने की कोशिश की थी। इस दौरान गाड़ी पलट गई। इस मामले को लेकर पीड़िता ने थाना-बादलपुर में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी।

शिकायत के मुताबिक पीड़िता 8 जुलाई को सुबह 7 बजे घर से स्कूल वैन में बच्चों को पढ़ाने के लिए हिन्द स्वराज स्कूल (दुरियाई) के लिए निकली थी। जब वह अपने गांव से नहर की पटरी के रास्ते जा रही थी, तभी एक सफेद रंग की ईको कार में तीन लड़के, अमित, अंकेश, सेंकी नागर गाड़ी से उतरे और स्कूल वैन को हाथ दिखा कर रुकवाया।

इसके बाद उन्होंने पीड़िता को गाड़ी से जबरन उतारकर अपनी गाड़ी में डाल दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर गांव के लोगों ने पीछा किया। जिससे अचानक गाड़ी पलट गयी और इस घटना में पीड़िता और उन लड़कों को भी चोट लग गई। हालांकि तीनों लड़के मौके से भागने में सफल रहे।

पीड़िता के मुताबिक अंकेश भाटी मुझसे जबरदस्ती शादी करना चाहता है। इसलिए ये लोग उसका अपहरण करने के कोशिश कर रहे थे। अब उनको पकड़ लिया गया है।