दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय लड़की से गैंगरेप, दो आरोपी मेरठ से गिरफ्तार

0
17

नई दिल्ली, 2 फरवरी (आईएएनएस)| दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय एक लड़की के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप‍ियों को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की से आरोपियों का संपर्क सोशल मीडिया पोर्टल इंस्टाग्राम के जरिए हुआ था। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

घटना बुधवार को हुई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाशी के बाद दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से पकड़ लिया है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार को मदनगीर निवासी 18 वर्षीय लड़की ने अंबेडकर नगर थाने में रिपोर्ट दी कि सोमवार दोपहर करीब 1 बजे उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे मदनगीर रेड लाइट पर बुलाया, जहां वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी के साथ खड़ा था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसके दोस्त ने उसे स्कूटी पर बैठने के लिए कहा, लेकिन जब उसने इनकार कर दिया, तो उसने उसे धमकी दी और उसे मालवीय नगर इलाके में ले गया, जहां उन्होंने खाना खाया और उसके बाद उसे चक्कर आने लगा।”

इसी दौरान उसने अपनी दोस्त को बिना कपड़ों के देखा और उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

अधिकारी ने बताया कि “भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज कर 19 और 21 साल की उम्र के दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।”