तमिलनाडु पुलिस ने डीएमके विधायक के बेटे, बहू की गिरफ्तारी के लिए 3 विशेष टीमें गठित की

0
28

चेन्नई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। डीएमके विधायक आई करुणानिधि के बेटे व बहू पर उनके घर में घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली एक लड़की के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज किया गया है। मामले में तमिलनाडु पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है।

18 वर्षीय दलित लड़की ने हाल ही में नीलांकरई महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया था कि विधायक के बेटे एंटो मथिवानन और बहू मार्लिना ने उसके साथ लगातार मारपीट की।

तमिलनाडु भाजपा के राज्य सचिव विनोज पी. सेल्वम पहले ही राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) में शिकायत दर्ज करा चुके हैं कि तमिलनाडु पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी विधायक के बेटे और बहू की गिरफ्तारी सहित कोई कार्रवाई नहीं की गई।

नीलांकरई थाने के पुलिस उपनिरीक्षक ने आईएएनएस को बताया कि पुलिस ने विधायक के बेटे और बहू पर एससी/एसटी अधिनियम सहित पांच धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि दंपति के सैदापेट अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने की संभावना है। लेकिन, उनके आत्मसमर्पण से पहले उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए गए हैं।

विधायक के बेटे व बहू को गिरफ्तार नहीं करने को लेकर तमिलनाडु सरकार की आलोचना हो रही है। अब पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए तीन विशेष टीमें गठित की हैं।

गौरतलब है कि दलित घरेलू सहायिका के मुताबिक, विधायक की बहू ने उसके साथ मारपीट करते हुए उससे कहा था कि वे लोग बहुत ताकतवर हैं और उन्हें कोई नहीं छुएगा। लड़की ने अपनी शिकायत में इस बात का भी जिक्र किया है।

2024 के आम चुनाव तेजी से नजदीक आने के साथ, डीएमके पर खुद को वंचितों की रक्षा के लिए चैंपियन के रूप में पेश करने के लिए विधायक के बेटे और बहू को गिरफ्तार करने का दबाव होगा।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम