एआईएफएफ सदस्य दीपक शर्मा को मारपीट मामले में जमानत मिली

0
10

पणजी, 31 मार्च (आईएएनएस) गोवा की एक स्थानीय अदालत ने दो महिला खिलाड़ियों पर शारीरिक हमला करने के आरोप में गिरफ्तार अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ की कार्यकारी समिति के सदस्य दीपक शर्मा को रविवार को जमानत दे दी।

पुलिस इंस्पेक्टर निखिल पालेकर ने आईएएनएस को बताया कि शर्मा को अदालत में पेश किया गया और उन्हें बिना शर्त जमानत दे दी गई है।

पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अक्षत कौशल ने शनिवार को कहा था कि खाद फुटबॉल क्लब की खिलाड़ी फुटबॉल लीग में भाग लेने के लिए गोवा आयी थी और दोनों लड़कियों ने शर्मा के खिलाफ शिकायत की थी।

उन्होंने कहा, “उन्होंने एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि आरोपी व्यक्ति ने उन पर शारीरिक हमला किया और दुर्व्यवहार किया। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, एक प्राथमिकी दर्ज की गई।”

हालांकि, टीम की अन्य महिला फुटबॉल खिलाड़ियों का समूह शनिवार रात मापुसा पुलिस स्टेशन में इकट्ठा हुआ और कहा कि शर्मा के खिलाफ आरोप निराधार हैं।

शर्मा के समर्थन में सामने आईं महिला फुटबॉल खिलाड़ियों ने कहा, “शिकायतकर्ताओं में से एक रात करीब 11 बजे कुछ चीजें खरीदने के लिए होटल के कमरे से बाहर गई थी और जब वह वापस लौटी, तो शर्मा ने उससे सवाल किया कि वह एक अनजान शहर में देर रात बाहर क्यों गई थी। उस पर शिकायतकर्ता ने मुद्दा बना दिया।”

शर्मा के समर्थन में पुलिस स्टेशन में एकत्र हुई लड़कियों ने संवाददाताओं से कहा, “हम पिछले दस वर्षों से सर (दीपक शर्मा) से जुड़े हुए हैं, लेकिन उन्हें कभी दुर्व्यवहार करते नहीं देखा।”