आंद्रे रसेल बेहतरीन टी20 खिलाड़ियों में से एक हैं: वेंकी अय्यर

0
15

नई दिल्ली, 30 मार्च (आईएएनएस) बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के आंद्रे रसेल की जमकर तारीफ की और उन्हें दुनिया के बेहतरीन टी20 खिलाड़ियों में से एक बताया।

शुक्रवार रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रसेल ने दो विकेट लिए – कैमरून ग्रीन और रजत पाटीदार – और अपनी टीम के लिए डेथ ओवरों में गेंदबाजी की।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, अय्यर ने कहा कि अगर रसेल ने शुक्रवार को बल्लेबाजी की होती, तो उन्होंने कुछ रन भी बनाए होते।

“जैसा कि आप मैदान पर देख सकते हैं, उसने अपने चार ओवर फेंके और फिर महत्वपूर्ण स्थान पर फील्डिंग भी की। वह पूरे मैच के दौरान लंबे समय से दौड़ रहा था। मुझे यकीन है कि अगर उसे वहां हिट मिलती, तो वह रन बनाता।”

“यह उस लड़के की फिटनेस और उसके करियर की लंबी उम्र के बारे में बताता है। वह हमेशा फिट रहता है, हमारे अधिकांश गेंदबाज ज्यादातर समय काम करते हैं, लेकिन आज, जब श्रेयस ने देखा कि गेंद ज्यादा घूम नहीं रही है, उन्होंने अपना पूरा कोटा डालने के लिए आंद्रे की ओर रुख किया और उन्होंने गेंद फेंकी।”

“और यही कारण है कि वह बेहतरीन टी20 खिलाड़ियों में से एक है। जब भी टीम को उससे किसी चीज की जरूरत होती है, वह हमेशा अच्छा प्रदर्शन करता है।”

केकेआर का अगला मुकाबला 3 अप्रैल को विजाग में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।