‘महाराज’ के लिए आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने घटाया 26 किलो वजन

0
10

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बेटे व एक्टर जुनैद खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘महाराज’ को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए जबरदस्त फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन किया।

एक्टर ने अपनी पहली फिल्म के लिए दो साल में तकरीबन 26 किलो वजन घटाया, जो इस बात का सबूत है कि अपनी डेब्यू फिल्म को सफल बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की।

जुनैद के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी तैयारियों में वह काफी बिजी हैं।

1800 की एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में जुनैद पत्रकार के रोल में दिखेंगे। इसमें जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

वाईआरएफ के बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, जो ‘वी आर फैमिली’ और ‘हिचकी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

‘महाराज’ के अलावा, जुनैद फिल्म ‘एक दिन’ में भी नजर आने वाले है। बता दें कि फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ नजर आएंगे।

फिलहाल, जुनैद खुशी कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट पर बिजी हैं, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन इस फिल्म पर काम करते हुए सेलिब्रेट किया।

एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जुनैद ने फिल्म के लिए पूरे दिन शूटिंग की।

फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जो ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए जाने जाते हैं। ‘महाराज’ 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।