कार्तिक आर्यन का ‘वेट-लिफ्टेड पुल-अप्स’ करते वीडियो वायरल

0
12

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उनकी फिटनेस को देख हर कोई हैरान है। इस बीच एक्टर ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया।

एक्टर ने वर्कआउट के दौरान ‘वेट-लिफ्टेड पुल-अप्स’ करते हुए अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। वीडियो में वह अपनी कमर पर 15 किलो वेट प्लेट बांधकर पुल-अप्स करते नजर आ रहे हैं।

एक्टर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वेट लिफ्टेड पुशअप्स के बाद वेट लिफ्टेड पुलअप्स… अब आपकी बारी।”

बता दें कि फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं। यह बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा 14 जून को रिलीज होने वाली है। इसे साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान ने साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

कार्तिक ने 2011 में ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत की और ब्लॉकबस्टर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से सुर्खियां बटोरीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स लिस्ट में ‘भूल भुलैया 3’ शामिल है। इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी हैं। यह ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

2007 में रिलीज हुई पहली फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल नजर आए थे। वहीं फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म 2022 में रिलीज हुई और इसमें कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी ने काम किया।