कर्नाटक में धारदार हथियार से चार लोगों की हत्या

0
8

गडग (कर्नाटक), 19 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्नाटक के गडग जिले में शुक्रवार को धारदार हथियार से चार लोगों की हत्या कर दी गई।

मृतकों की पहचान कार्तिक बकाले (27), परशुराम (55), उनकी पत्नी लक्ष्मी (45) और उनकी बेटी आकांक्षा (16) के रूप में हुई है। सभी कोप्पल के निवासी थे। कार्तिक बकाले, बेटागेरी नगर पालिका उपाध्यक्ष सुनंदा बकाले के बेटे थे।

गडग के एसपी बीएस नेमागौड़ा ने कहा कि शुक्रवार तड़के चार लोगों की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के लिए तेज धार वाले हथियारों का इस्तेमाल किया।

उन्होंने आगे कहा कि हत्यारों ने पहले दरवाजा खटखटाया। जब पीड़ितों ने दरवाजा नहीं खोला तो वे बालकनी से घर में घुस गए। हत्यारों का पता लगाया जा रहा है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसपी ने कहा कि बकाले परिवार ने अपने पहले बेटे कार्तिक की शादी तय कर दी थी और रिश्तेदार तैयारियों के लिए उनके आवास पर आए थे। मृतक परशुराम, उसकी पत्नी लक्ष्मी और बेटी 17 अप्रैल को उनके घर आये थे।

उन्होंने बताया कि 18 अप्रैल को परिवार ने लक्ष्मी (मृतका) का जन्मदिन भी मनाया था। जश्न के बाद, परशुराम परिवार घर की पहली मंजिल पर सो गया। हत्यारों ने कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ा और अंदर घुसने के बाद परिवार की हत्या कर दी।

ग्राउंड फ्लोर पर बने कमरे में सो रहा कार्तिक बकाले चीख-पुकार सुनकर जाग गया। वह देखने गया कि क्या हुआ है, इस दौरान हत्यारों ने उसकी भी चाकू मारकर हत्या कर दी।

हत्यारों ने उस कमरे का दरवाजा भी खटखटाया जहां नगर पालिका उपाध्यक्ष सुनंदा और उनके पति प्रकाश बकाले सो रहे थे। हालांकि, उन्होंने पुलिस को फोन किया था और दरवाजा नहीं खोला। इसकी भनक लगते ही हत्यारे मौके से भाग निकले।

कानून और संसदीय कार्य मंत्री एचके पाटिल ने भी बकाले परिवार के आवास का दौरा किया और मौतों पर शोक व्यक्त किया।