नित्या माथुर ने कहा, स्‍कूल लाइफ की याद दिलाता है शो ‘सिस्टरहुड’

0
17

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। एक्ट्रेस नित्या माथुर अपने अपकमिंग शो ‘सिस्टरहुड’ के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने बताया कि यह शो उनके स्कूल लाइफ से काफी मिलता जुलता है।

शो की कहानी नित्या के स्कूल टाइम से काफी मिलती है। नित्या के स्‍कूल में एक ग्रुप था और उनकी हरकतें कभी-कभी उन्हें मुसीबत में डाल देती थीं।

उनके लिए शो में निकिता वाघमारे का किरदार निभाना एक मजेदार अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि उनका किरदार काफी शरारती है।

एक्ट्रेस ने कहा, ”निकिता एक शरारती और उपद्रवी स्वभाव वाली लड़की है, फिर भी वह अपने दोस्तों के प्रति बहुत वफादार है। उसे जीवन में लाना एक सुखद अनुभव था। दिलचस्प बात यह है कि यह शो मुझे मेरे स्‍कूल के दिनों की याद दिलाता है। मैं स्‍कूल में एक ग्रुप का हिस्सा थी। हमारे ग्रुप में पांच लड़कियां थी, जो हमेशा हंसी-मजाक में डूबी रहती थीं। हालांकि मैं ज्यादातर समय आज्ञाकारी और शांत रहती थी, लेकिन हमारी हरकतें कभी-कभी हमें मुसीबत में डाल देती थीं।

पुरानी यादों से भूमिका में प्रामाणिकता आ गई, जिससे यह उनके लिए और भी अधिक फायदेमंद हो गया।

उन्होंने आगे बताया कि किरदार को ध्यान में रखते हुए, उन्हें पारंपरिक नारीत्व और शिष्टाचार के सभी रूपों को छोड़ना पड़ा, जिन्हें महिलाओं को अक्सर निभाने के लिए तैयार किया जाता है। उन्होंने इस प्रक्रिया को बेहतर बताया।

‘सिस्टरहुड’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”यह शो दोस्ती और भावनाओं के उतार-चढ़ाव के बारे में है, जिनसे आप एक साथ गुजरते हैं, खासकर जब हम स्कूल में होते हैं। हम अपने दोस्तों के साथ काफी समय बिताते हैं, कभी-कभी यह एक सहज यात्रा होती है और कभी-कभी यह कठिन हो जाती है। लेकिन जब दोस्ती इतनी गहरी होती है कि यह एक दोस्त से बहन के रिश्ते में बदल जाती है तो आप जानते हैं कि यह एक खास रिश्ता है।”

उन्होंने कहा, ”जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसे देखते हुए मुझे लगता है कि शो ‘सिस्टरहुड’ को उसकी मासूमियत खास बनाती है। जब आप स्कूल में होते हैं तो एक खास तरह का सुंदर भोलापन होता है, जिसे मुझे लगता है कि शो ने बहुत अच्छे से दिखाया है। लेकिन साथ ही, चाहे आप अभी स्कूल में हों या नहीं, मगर हर कोई शो से जुड़ाव महसूस करेगा।”

एक्ट्रेस के पास भुवन बाम अभिनीत ‘ताजा खबर 2’ और मॉक्यूमेंट्री ‘शांति भवन’ भी पाइपलाइन में है।