सई मांजरेकर व निखिल सिद्धार्थ स्टारर फिल्म ‘द इंडिया हाउस’ की शूटिंग हम्पी में शुरू

0
13

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। सई एम मांजरेकर और निखिल सिद्धार्थ स्टारर ‘द इंडिया हाउस’ की शूटिंग हम्पी में शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी साउथ एक्टर राम चरण ने दी। दरअसल, राम चरण इस मूवी के जरिए फिल्म प्रोडक्शन में पहली बार हाथ आजमा रहे हैं।

टीम ने हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर शूटिंग की।

राम चरण ने पूजा सेरेमनी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। वीडियो में फिल्म से जुड़े लोगों को भगवान का आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। निखिल, सई और अन्य लोगों को हाथी के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है। हाथी एक-एक करके सभी को माला पहनाकर आशीर्वाद देता है।

वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “ग्लोबल ऑडियंस के लिए एक भारतीय कहानी ‘द इंडिया हाउस’ को लेकर आने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। मुझे विश्वास है कि इस प्लैनेट पर हर किसी को फिल्म पसंद आएगी। मैं अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और अभिषेक अग्रवाल के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। पूरी टीम को शुभकामनाएं।”

इस पैन इंडिया फिल्म का निर्देशन राम कृष्ण वामसी ने किया है और इसे राम चरण के बैनर वी मेगा पिक्चर्स ने प्रस्तुत किया है। इसमें अनुपम खेर भी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म आजादी से पहले 1905 की पृष्ठभूमि पर आधारित है, इसमें प्रेम और क्रांति के विषयों को दिखाया गया है। कैमरन ब्रायसन फोटोग्राफी डायरेक्टर हैं, जबकि कास्टिंग मुकेश छाबड़ा और प्रोडक्शन डिजाइन विशाल अंबानी ने किया है।

सई एम मांजरेकर जल्द ही रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में नजर आने वाली हैं। इसमें वह तब्बू के बचपन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अजय देवगन और गंगूबाई काठियावाड़ी फेम शांतनु माहेश्वरी भी हैं।

इसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया है, जो ‘ए वेडनसडे’, ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’ और अन्य फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

सई ने मराठी मूवी ‘काकस्पर्श’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम रखा था। उन्होंने सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल डेब्यू का नॉमिनेशन मिला।

इसके अलावा वह तेलुगु फिल्म ‘घनी’ और तेलुगु व हिंदी दोनों भाषाओं में बनी ‘मेजर’ का हिस्सा रही हैं।

उन्हें अब से पहले गुरु रंधावा की फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में देखा गया।

सई ने 2019 की टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल विमेंस लिस्ट में 47वें नंबर पर अपनी जगह बनाई थीं।