शाकिब अल हसन बांग्लादेश के भारत दौरे में खेलने को लेकर अनिश्चय की स्थिति में

0
10

नई दिल्ली, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के अनुभवी बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि वह इस साल सितम्बर-अक्टूबर में होने वाले भारत दौरे का हिस्सा बनने को लेकर अनिश्चय की स्थिति में हैं।

बांग्लादेश को 19 सितंबर से 12 अक्टूबर तक भारत के खिलाफ दो टेस्ट और तीन टी20 मैच खेलने हैं, जिसके मेजबान शहर चेन्नई, कानपुर, धर्मशाला, नई दिल्ली और हैदराबाद होंगे।

उनकी भारत यात्रा अगस्त में पाकिस्तान के दो मैचों के टेस्ट दौरे के बाद होगी। 2024 पुरुष टी20 विश्व कप में खेलने के बाद, शाकिब 5 जुलाई से यूएसए में शुरू होने वाले आगामी मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) सीज़न दो में लॉस एंजेलिस नाइट राइडर्स के लिए खेलने को तैयार हैं।

शाकिब ने यूएसए के लिए प्रस्थान करने से पहले हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा,”मेरे पास ज्यादा योजनाएं नहीं हैं। मेरे सामने दो टी20 टूर्नामेंट हैं एक एमएलसी है और दूसरा कनाडा में ग्लोबल टी20 लीग है और मुझे देखने दीजिए कि इन दोनों टूर्नामेंटों को खेलने के बाद मैं कहां खड़ा हूं क्योंकि मुझे यह समझने की जरूरत है ( मैं कैसे महसूस करूं)।”

“अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और पाकिस्तान के खिलाफ एक श्रृंखला है और मैं उस समय तक की योजना बना रहा हूं और उससे आगे की योजना नहीं बना रहा हूं। अब मेरे पास तीन चार साल की योजना बनाने का समय नहीं है और इसलिए तीन से छह महीने की योजना बनाना बेहतर है और बाद में अपनी अगली योजना के बारे में सोचूंगा और इसलिए अब तक मैं पाकिस्तान श्रृंखला तक की योजना बना रहा हूं।”

शाकिब ने यह भी खुलासा किया कि तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने भारत के खिलाफ मैच नहीं खेलने के लिए अपने साथियों से माफी मांगी थी, क्योंकि वह टीम बस से चूक गए थे और एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में सुपर आठ मुकाबले के लिए देर से पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि यह मामला उसी समय समाप्त हो गया था।