‘मुंज्या’ के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर बोलीं शरवरी वाघ, ‘फिल्म की कामयाबी देखना प्रेरणादायक’

0
14

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)। सुपरनैचुरल हॉरर कॉमेडी फिल्म फिल्म ‘मुंज्या’ का तूफानी कलेक्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 112 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री की।

फिल्म के कलेक्शन से बेहद खुश एक्ट्रेस शरवरी ने कहा कि यह उनके लिए काफी खुशी का पल है, क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है, जिसने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है।

फिल्म को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पांस के बारे में शरवरी ने कहा, “मैं उन बड़े सितारों से बहुत प्रभावित हूं, जिनकी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। यह देखना कि इतने सारे लोग आपको देखने के लिए थिएटर में आए हैं, आपकी फिल्म और आपके काम पर अपना प्यार बरसा रहे हैं, मेरे लिए यह उत्साहजनक पल है। ‘मुंज्या’ मेरे करियर की दूसरी फिल्म है और अपने करियर में इतनी जल्दी इस तरह की सफलता का स्वाद चखना काफी प्रेरणादायक है।”

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि एक एक्टर के तौर पर हर कोई हमेशा यही चाहता है कि उसकी फिल्में हिट हों।

एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे जैसे किसी व्यक्ति के लिए, यह और भी जरूरी है, क्योंकि हर हिट मुझे बेहतर रोल व बेहतर काम पाने का मौका देती है। इस इंडस्ट्री में आगे बढ़ने का दबाव ज्यादा है, और मैं इंडस्ट्री की आभारी हूं कि उसने मुझे खुले दिल से स्वीकार किया।”

उन्होंने कहा, “100 करोड़ गर्ल’ के रूप में जाना जाना शानदार है, और यह मुझे हर बार कैमरे का सामना करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा। एक एक्टर के रूप में मेरी बड़ी महत्वाकांक्षाएं हैं। मुझे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ने के लिए सही कदम की जरूरत थी, और ‘मुंज्या’ ने मेरे लिए वह कर दिखाया है।”

‘मुंज्या’ का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। यह मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इसमें मोना सिंह और अभय वर्मा लीड रोल में हैं।

शरवरी ने 2020 में कबीर खान की वॉर ड्रामा सीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी- आजादी के लिए’ से एक्टिंग में डेब्यू किया। वह लव रंजन और संजय लीला भंसाली की असिस्टेंट भी रहीं। उन्होंने पहले सिनेमा से जुड़ी बारीकियों को जाना और फिर पर्दे पर आकर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। वह ‘बंटी और बबली 2’ में भी नजर आयीं।

हाल ही में, शरवरी ने आईएमडीबी के पॉप्युलर इंडियन सेलिब्रिटी लिस्ट में दीपिका पादुकोण को पछाड़ते हुए नंबर वन पर अपनी जगह बनाई। इस पर उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री से कनेक्शन नहीं होने के बावजूद इस जगह पर खुद को देखना बड़ी कामयाबी है।

इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण दूसरे नंबर पर और दिशा पाटनी चौथे नंबर पर रहीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शरवरी जल्द ही निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित ‘वेदा’ में नजर आएंगी। फिलहाल, वह आलिया भट्ट के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।