विजय वर्मा स्टारर ‘मटका किंग’ की शूटिंग शुरू, जारी हुआ नया पोस्टर

0
17

मुंबई, 12 जून (आईएएनएस)। इन दिनों विजय वर्मा स्टारर क्राइम थ्रिलर ‘मटका किंग’ की काफी चर्चा है। फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट जारी किया है। मेकर्स ने एक्टर का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

पोस्टर में विजय 90 के दशक के अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट पहनी हुई है, और ताश के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं।

पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, “शर्त लगाने के लिए तैयार! मटका किंग जल्द ही, लेकिन अभी शूटिंग शुरू।”

‘मटका किंग’ की कहानी 1960 के दशक की है, जिसमें एक कपास व्यापारी ‘मटका’ नामक एक नया जुआ खेल शुरू करता है। यह खेल शहर में तूफान मचा देता है। यह खेल पहले सिर्फ अमीरों और अभिजात वर्ग के लिए आरक्षित था, लेकिन अब हर वर्ग के लोग जुड़ जाते हैं।

इस सीरीज में कृतिका कामरा, सई ताम्हणकर, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव जैसे कलाकार शामिल हैं।

रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले सिद्धार्थ रॉय कपूर और नागराज मंजुले के साथ गार्गी कुलकर्णी, आशीष आर्यन और अश्विनी सिद्वानी द्वारा निर्मित इस सीरीज का निर्देशन नागराज ने किया है और मंजुले के साथ अभय कोरानने ने इसे लिखा है।

इस सीरीज को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय को पिछली बार स्ट्रीमिंग मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में देखा गया था। इसमें पंकज त्रिपाठी और सारा अली खान लीड रोल में थे।

वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्या43’ और ‘उल जलूल इश्क’ में नजर आएंगे।