अपने जन्मदिन पर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा

0
13

मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का आज जन्मदिन है। लेकिन वो अपने काम की प्रतिबद्धताओं के चलते अपना जन्मदिन छोड़ कर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

काफी लंबे समय बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने जन्मदिन पर शूटिंग कर रही हैं। आमतौर पर वह अपने जन्मदिन पर कहीं जाती हैं या कोई यात्रा करती हैं। लेकिन इस साल उनके मन में काम सबसे पहले है। वह करण रावल के निर्देशन और इचेलॉन प्रोडक्शंस में बन रही एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म पर काम कर रही हैं और शूटिंग में व्यस्त हैं।

प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा रविवार को उत्तरी मुंबई के नायगांव में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा को स्ट्रीमिंग सीरीज़ ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में अपने काम के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में शाही महल की पूर्व मुख्य तवायफ रेहाना और उनकी बेटी फरीदन के रूप में वो दोहरी भूमिकाओं में नजर आईं।

इस सीरीज के साथ भारतीय फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने ओटीटी पर डेब्यू किया। नेटफ्लिक्स सीरीज में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं।

यह लाहौर के हीरामंडी की तवायफों की कहानी है और यह भारत के स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

सोनाक्षी सिन्हा ने 2005 में कॉस्ट्यूम डिजाइन कर अपने पेशे की शुरुआत की। फिर वो लैक्मे फैशन वीक में रैंप पर भी चलीं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से की।