दिल्ली में हाशिम बाबा गैंग का वांछित शार्प शूटर गिरफ्तार

0
11

नई दिल्ली, 6 जून (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद राष्ट्रीय राजधानी में गाजीपुर मार्केट के पास हाशिम बाबा गैंग के एक वांछित शार्प शूटर को गिरफ्तार किया।

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया, “गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान अयान के रूप में हुई है। वह पहले भी हत्या और हत्या के प्रयास समेत पांच मामलों में शामिल पाया गया था।”

स्पेशल सेल की डीसीपी प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि अयान की गतिविधियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। तकनीकी और मैनुअल निगरानी से जानकारी आगे बढ़ाई गई। लगातार कोशिश के बाद जानकारी मिली कि अयान 3 और 4 जून की मध्यरात्रि को किसी से मिलने के लिए गाजीपुर मंडी में पेपर मार्केट आएगा।

डीसीपी ने कहा कि अयान को स्कूटी चलाते देखा गया। जब उसे रुकने और सरेंडर करने का संकेत दिया गया, तो उसने भागने की कोशिश की। इसी दौरान उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई। पुलिस की गोली अयान के पैर में गोली, जिससे वह घायल हो गया।”

टीम ने अयान को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी एलबीएस अस्पताल पहुंचाया। दोनों तरफ से कुल सात राउंड गोलियां चलाई गईं। जिसमें से तीन पुलिस टीम ने और चार राउंड अयान ने चलाई।

डीसीपी ने आगे कहा कि अयान 2023 में राहुल और मनीष के संपर्क में आया था। ये आपराधिक मामलों में सक्रिय रूप से शामिल थे।

डीसीपी ने कहा, “राहुल हाशिम बाबा गैंग से जुड़ा है। हाल ही में 29 मई को अयान अपने साथी राहुल के साथ वेलकम इलाके में सूरज की फैक्ट्री में गया और उसे गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह स्कूटी पर मौके से फरार हो गया।”