सिल्क रोड ई-कॉमर्स ट्रेन ने 100 फेरे लगाए

0
9

बीजिंग, 3 जुलाई (आईएएनएस)। एक्स387 सिल्क रोड ई-कॉमर्स ट्रेन, पूरी तरह से एक्सप्रेस ई-कॉमर्स सामानों से भरी हुई, पश्चिमोत्तर चीन के शैनशी प्रांत की राजधानी शीआन इंटरनेशनल पोर्ट स्टेशन से चीन के शिनच्यांग उईगुर स्वायत्त प्रदेश की राजधानी उरुमची की ओर चल रही है।

इस साल 26 मार्च को पहली सिल्क रोड ई-कॉमर्स ट्रेन लॉन्च होने के बाद से इस ट्रेन ने 100 फेरे लगाए हैं। एक्स387 सिल्क रोड ई-कॉमर्स ट्रेन यात्री कार संचालन मोड को लागू करती है और नियमित आधार पर दिन में एक बार चलती है। विभिन्न प्रकार के ई-कॉमर्स एक्सप्रेस पैकेज वाली ट्रेन हर दिन शीआन शहर से उरुमची तक पहुंचती हैं, जो सड़क परिवहन से लगभग 5 घंटे कम है।

बताया गया कि सामान का वितरण ट्रेन आने के दिन से शुरू हो जाता है और सामान अगले दिन एक्सप्रेस डिलीवरी के माध्यम से ग्राहकों तक पहुंचाया जा सकता है, जिससे परिवहन समय में लगभग 12 प्रतिशत का सुधार होता है।

सिल्क रोड ई-कॉमर्स ट्रेन लंबी दूरी की रेलवे परिवहन क्षमता का लाभ उठाकर एक्सप्रेस ई-कॉमर्स कंपनियों को लॉजिस्टिक्स लागत को 10 प्रतिशत तक प्रभावी ढंग से कम करने में मदद करती हैं, जिससे शैनशी और यहां तक ​​कि पूरे देश से शिनच्यांग तक एक्सप्रेस डिलीवरी के लिए लागत प्रभावी लॉजिस्टिक्स समाधान प्रदान करता है।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)