प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी के घर पूछताछ के लिए पहुंची एसआईटी

0
12

हासन, (कर्नाटक) 1 जून (आईएएनएस)। कर्नाटक में कथित सेक्स वीडियो कांड मामले में गिरफ्तार जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी की टीम भवानी रेवन्ना से पूछताछ के लिए उनके हासन जिले के होलेनरसीपुर स्थित आवास पहुंची।

भवानी रेवन्ना सेक्स वीडियो से जुड़ी एक महिला के अपहरण मामले में वांछित हैं। भवानी रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका शुक्रवार को एक अदालत ने खारिज कर दी थी। अपहरण मामले में उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

एसआईटी के अधिकारी शनिवार सुबह भवानी रेवन्ना के आवास पर पहुंचे और पूछताछ के लिए उनके आने का इंतजार किया।

एसआईटी सूत्रों ने बताया, “उन्हें घर में किसी से भी उनके ठिकाने के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। टीम को शाम तक आवास पर इंतजार करने का आदेश दिया गया है।”

सूत्रों के अनुसार, उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। इसलिए संभावना है कि एसआईटी उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

एसआईटी ने शुक्रवार को अपहरण मामले के संबंध में उन्हें नोटिस जारी किया था। एसआईटी ने भवानी रेवन्ना को पूछताछ के लिए होलेनरसीपुर स्थित अपने आवास पर उपस्थित होने का आदेश दिया।

इससे पहले 15 मई को एसआईटी को लिखे पत्र में भवानी रेवन्ना ने कहा था कि यदि जरूरत पड़ी तो वह पूछताछ के लिए अपने आवास पर उपलब्ध रहेंगी।

सूत्रों ने बताया, “भवानी रेवन्ना पिछले 15 दिनों से सार्वजनिक रूप से नजर नहीं आ रही हैं। वह किसी अज्ञात स्थान पर रह रही हैं।”