न्‍यू गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन ने दक्षिण कोरिया में तोड़ा प्रीऑर्डर रिकॉर्ड

0
22

सियोल, 26 जनवरी (आईएएनएस)। नए फ्लैगशिप गैलेक्सी एस24 की ब्रिकी को लेकर सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को कहा कि ‘गैलेक्सी एस24’ स्मार्टफोन की दक्षिण कोरिया में प्री-ऑर्डर पर 1.2 मिलियन से अधिक यूनिट्स बिक चुकी हैं।

कंपनी के अनुसार, 16 जनवरी को लॉन्च की गई गैलेक्सी एस24 सीरीज के लिए प्री-ऑर्डर की संख्या 19-25 जनवरी तक 1.21 मिलियन यूनिट थी, जो कि इसके पूर्ववर्ती द्वारा निर्धारित 1.09 मिलियन से अधिक थी।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, सबसे महंगे एस24 अल्ट्रा मॉडल के प्री-ऑर्डर कुल 60 प्रतिशत थे, इसके बाद गैलेक्सी एस24 प्लस के 21 प्रतिशत और गैलेक्सी एस24 का 19 प्रतिशत रहे।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने गैलेक्सी स्मार्टफोन के नवीनतम नवाचारों में सबसे आगे ऑन-डिवाइस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) प्रस्तुत किया।

नए मॉडल में फोन कॉल के लिए वास्तविक समय में अनुवाद और एआई द्वारा संचालित बेहतर कैमरा प्रदर्शन की सुविधा है।

नई गैलेक्सी एस24 सीरीज आधिकारिक तौर पर 31 जनवरी को दुनिया भर में लॉन्च की जाएगी।

गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा, गैलेक्सी एस24 प्‍लस और गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, नोट असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट जैसे उद्योग-प्रथम एआई फीचर्स के साथ आते हैं।

सैमसंग कीबोर्ड में निर्मित एआई हिंदी सहित 13 भाषाओं में वास्तविक समय में संदेशों का अनुवाद भी कर सकता है।

गूगल के साथ जेस्चर-संचालित ‘सर्कल टू सर्च’ के साथ, उपयोगकर्ता उपयोगी, उच्च-गुणवत्ता वाले खोज परिणाम देखने के लिए गैलेक्सी एस24 की स्क्रीन पर किसी भी चीज को सर्कल, हाइलाइट, स्क्रिबल या टैप कर सकते हैं।

गैलेक्सी एस24 सीरीज प्रोविजुअल इंजन एआई संचालित उपकरणों से लैस है जो इमेज कैप्चरिंग क्षमताओं को बदल देता है और क्रिएटिव फ्रीडम प्रदान करता है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी