स्विगी इंस्टामार्ट के उपाध्यक्ष और एससीएम के प्रमुख करण अरोड़ा ने कंपनी छोड़ी

0
13

नई दिल्ली, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। स्विगी इंस्टामार्ट के उपाध्यक्ष और आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन (एससीएम) के प्रमुख करण अरोड़ा ने बुधवार को कंपनी छोड़ने की घोषणा की। उन्होंने यह कदम कंपनी के साथ साढ़े तीन साल के कार्यकाल के बाद उठाया।

इसी के साथ, अरोड़ा उन वीपी (उपाध्यक्ष) और वरिष्ठ उपाध्यक्षों (एसवीपी) की बढ़ती सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने पिछले साल स्विगी छोड़ दी थी।

अरोड़ा ने एक लिंक्डइन पोस्ट में यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “स्विगी इंस्टामार्ट के निर्माण के 3.5 साल बाद मेरी यह रोमांचक यात्रा समाप्त हो गई। मुझे उस चीज़ से जुड़ने पर बेहद गर्व महसूस हो रहा है, जिसने उपभोक्ताओं के बीच इतना प्यार पैदा किया है। मेरा मानना है कि ई-कॉमर्स हमें विकास के लिए एक गैर-रेखीय मंच प्रदान करता है, लेकिन मैंने यह भी सीखा है कि इस क्षेत्र में व्यवधान और भी तेज हो सकते हैं।”

अप्रैल 2023 में इंस्टामार्ट के पूर्व मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) डेल वाज ने अपना उद्यम शुरू करने के लिए पद छोड़ दिया था।

मई में कंपनी के वीपी और ब्रांड और उत्पाद विपणन प्रमुख आशीष लिंगमनेनी भी कंपनी छोड़कर चले गए थे।

करण अरोड़ा के जाने पर स्विगी के प्रवक्ता ने आईएएनएस को बताया, “स्विगी के साथ अपने 3.5 साल से अधिक के कार्यकाल के दौरान करण अरोड़ा ने स्विगी इंस्टामार्ट के निर्माण में मदद की है। वह अपनी उद्यमशीलता यात्रा शुरू कर रहे हैं, हम स्विगी टीम की ओर से अपनी शुभकामनाएं और उन्हें पूर्ण समर्थन देते हैं।”

स्विगी छोड़ने वाले अन्य शीर्ष अधिकारियों में अनुज राठी, सिद्धार्थ सत्पथी और कार्तिक गुरुमूर्ति भी शामिल हैं।