एप्पल के जेनेरिक एआई फीचर्स इस साल के अंत में आ रहे हैं : टिम कुक

0
22

क्यूपर्टिनो, 2 फरवरी (आईएएनएस)। कंपनी के सीईओ टिम कुक ने कहा है कि एप्पल जेनरेटिव एआई (जेनएआई) फीचर्स पर काम कर रहा है, जिसका खुलासा इस साल के आखिर में किया जाएगा।

एप्पल की तिमाही आर्निंग कॉल के दौरान, कुक ने कहा कि कंपनी जेनरेटिव एआई सॉफ्टवेयर फीचर्स पर काम कर रही है।

उन्होंने गुरुवार देर रात एनालिस्ट से कहा, “जैसा कि हम आगे देखते हैं, हम इन और अन्य टेक्नोलॉजी में निवेश करना जारी रखेंगे जो भविष्य को आकार देंगे।”

कुक ने कहा, “इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस भी शामिल है, जहां काफी समय लगता है, हम मेहनत करते हैं और हम इस साल के आखिर में काम का विवरण साझा करने के लिए उत्साहित हैं।”

उन्होंने कहा कि एप्पल के पास कुछ ऐसी चीजें हैं जिनके बारे में वह अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं, और इस बारे में साल के आखिर में बात करेंगे।

कुक ने कहा कि जेनेरिक एआई और एआई के साथ एप्पल के लिए बहुत बड़ा अवसर है।

इस साल की शुरुआत में, बैंक ऑफ अमेरिका के एनालिस्ट ने अपने एप्पल प्राइस टारगेट को अपग्रेड करते हुए कहा कि कंपनी को लाभ हो सकता है क्योंकि एआई क्षमताओं को नए आईफोन्स में एकीकृत किया गया है।

पिछले साल दिसंबर में, एप्पल की मशीन लर्निंग रिसर्च टीम ने अपने सिलिकॉन चिप्स पर चलने के लिए डिजाइन किए गए फ्रेमवर्क और मॉडल लाइब्रेरी जारी की। कंपनी ने एमएलएक्स जारी किया, जो एक मशीन लर्निंग फ्रेमवर्क है जिसे एप्पल सिलिकॉन पर कुशल और मजबूत मशीन लर्निंग के लिए डिज़ाइन किया गया है।

नवंबर में, कुक ने खुलासा किया कि कंपनी एआई में काफी निवेश कर रही है और समय के साथ प्रोडक्ट को बेहतर बनाने के लिए इसे जिम्मेदारी से करेगी।