ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने गुरुग्राम में खरीदी 100 करोड़ रुपये की संपत्ति

0
22

नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। ईजमायट्रिप के सह-संस्थापक रिकांत पिट्टी ने गुरुग्राम में लगभग 99.34 करोड़ रुपये की व्यावसायिक संपत्ति खरीदी है।

रियल एस्टेट डेटा एनालिटिक्स फर्म सीआरई मैट्रिक्स द्वारा देखे गए दस्तावेजों के अनुसार, बिक्री विलेख 24 नवंबर, 2023 को निष्पादित किया गया और पिट्टी ने सौदे के लिए 6.95 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 4,050 वर्ग मीटर की व्यावसायिक संपत्ति गुरुग्राम के सेक्टर 32 में राजीव चौक के पास स्थित है।

पिट्टी ने पिछले साल एक लेम्बोर्गिनी उरुस परफोमांटे खरीदी थी और अपने लिंक्डइन पेज पर तस्वीरें साझा की थीं, इसमें दावा किया गया था कि वह भारत की एसयूवी के पहली मालिक हैं।

पिछले साल अक्टूबर में, मेकमायट्रिप समूह के सीईओ राजेश मागो ने कथित तौर पर डीएलएफ मैगनोलियास में लगभग 33 करोड़ रुपये में 6,428 वर्ग फुट का एक अपाॅर्टमेंट खरीदा था।

इस महीने की शुरुआत में, राष्ट्रीय राजधानी में मुख्यालय वाले ईसमायट्र‍िप ने मालदीव के लिए सभी उड़ान बुकिंग रोक द‍िया था। यह निर्णय हाल ही में लक्षद्वीप की यात्रा के दौरान भारत और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मालदीव के मंत्रियों द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणियों के जवाब में ल‍िया गया।

सह-संस्थापक और सीईओ, निशांत पिट्टी ने एक्स पर लिखा, “अपने राष्ट्र के साथ एकजुटता दिखाते हुए, ईजमायट्रि‍प ने सभी मालदीव उड़ान बुकिंग को निलंबित कर दिया है।”

2008 में स्थापित, ईजमायट्र‍िप की स्थापना निशांत पिट्टी, रिकांत पिट्टी और प्रशांत पिट्टी ने की थी।

–आईएएनएस

सीबीटी/