इंफोगेन ने दिनेश वेणुगोपाल को नया सीईओ नियुक्त किया

0
25

नई दिल्ली, 23 जनवरी (आईएएनएस)। इंफोगेन ने मंगलवार को दिनेश वेणुगोपाल को अपना मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की घोषणा की। वह 8 फरवरी से पद की जिम्मेदारी संभाल लेंगे।

वेणुगोपाल अयान मुखर्जी का स्थान लेंगे, जो 2021 में मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने से पहले 2018 में मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में इंफोगेन में शामिल हुए थे।

अयान मुखर्जी ने एक बयान में कहा, “इंफोगेन का नेतृत्व करना एक असाधारण यात्रा रही है और मैं इस अविश्वसनीय अवसर के लिए अपैक्स और इंफोगेन बोर्ड के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हूं।”

दिनेश एक प्रूवन ट्रैक रिकॉर्ड के साथ आते हैं और इंफोगेन को इसके अगले ग्रोथ चैप्टर में ले जाने के लिए सही विकल्प हैं।”

इंफोगेन से पहले, दिनेश वेणुगोपाल कॉन्सेंट्रिक्स द्वारा अधिग्रहण से पहले एक अनुभवी इंजीनियरिंग कंपनी पीके के सीईओ थे, जहां वह कॉन्सेंट्रिक्स कैटलिस्ट के अध्यक्ष बने। उन्होंने डायरेक्ट और डिजिटल के अध्यक्ष सहित विभिन्न भूमिकाओं में काम करते हुए एमफेसिस में एक दशक से अधिक समय बिताया है।

दिनेश वेणुगोपाल ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में इंफोगेन के प्लेटफ़ॉर्म विकास की कहानी उल्लेखनीय रही है। मुझे एक रोमांचक समय में शामिल होने में खुशी हो रही है क्योंकि इंफोगेन अपने ग्राहकों को डिजिटल प्रभुत्व की दौड़ में सफल होने के लिए तैयार कर रहा है।”

प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य देखभाल, बीमा, यात्रा, दूरसंचार और खुदरा/सीपीजी उद्योगों में फॉर्च्यून 500 कंपनियों और डिजिटल मूल निवासियों के लिए इंफोगेन इंजीनियर व्यवसाय परिणाम है।

–आईएएनएस

एफजेड/एबीएम