पेटीएम रिपब्लिक डे फेस्टिवल ऑफर: 500 रुपये तक का कैशबैक पाएं, आईफोन 15 जीतें

0
24

नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। वन97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड (ओसीएल), जो अग्रणी भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम का मालिक है, ने शुक्रवार को ‘पेटीएम रिपब्लिक डे फेस्टिवल’ थीम के साथ एक ऑफर की घोषणा की।

इसके साथ, उपयोगकर्ता पेटीएम ऐप के माध्यम से योग्य भुगतान कर सकते हैं और 500 रुपये तक कैशबैक जीतने के लिए “पायनियर” थीम वाले टिकट एकत्र कर सकते हैं और आईफोन 15 जीतने का मौका पा सकते हैं।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा,“इस गणतंत्र दिवस पर, हमें एक ऐसा खेल प्रस्तुत करने पर गर्व है, जो भारत के इतिहास के अग्रणी क्षणों का जश्न मनाता है। पेटीएम ऐप के साथ, हमने देश भर के उपयोगकर्ताओं के लिए सुपरफास्ट और सुविधाजनक भुगतान सक्षम किया है।”

ऑफर में भाग लेने के लिए, उपयोगकर्ता भारत के इतिहास के विभिन्न अग्रणी क्षणों का जश्न मनाते हुए पेटीएम ऐप पर एक इंटरैक्टिव गेम खेल सकते हैं।

उपयोगकर्ता अपने सभी भुगतानों के लिए पेटीएम ऐप का उपयोग करके स्टाम्प अनलॉक कर सकते हैं, जैसे पास की दुकानों पर स्कैन करना और भुगतान करना, बिलों का भुगतान करना, रिचार्ज करना और बहुत कुछ।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता अपने दोस्तों और परिवारों को गेम में आमंत्रित करके टिकटें भी एकत्र कर सकते हैं। सभी 16 टिकटों को इकट्ठा करने पर, उपयोगकर्ताओं को 500 रुपये तक का सुनिश्चित कैशबैक मिलेगा और आईफोन 15 जीतने का मौका मिलेगा।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा, “इस ऑफर के साथ, पेटीएम ऐप के माध्यम से किया गया प्रत्येक पात्र लेनदेन उपयोगकर्ताओं को एक अग्रणी-थीम वाले टिकट अर्जित करने की अनुमति देता है, जो उन्हें रोमांचक पुरस्कारों के साथ एक ऐतिहासिक साहसिक यात्रा पर ले जाता है।”

पेटीएम रिपब्लिक डे ऑफर 31 जनवरी तक वैध है।

–आईएएनएस

सीबीटी/